कोरोना वायरस के कारण मैच रद्द होने से इस खिलाड़ी को लगा है धक्का, दिया ये बयान

कोरोना वायरस के कारण मैच रद्द होने से इस खिलाड़ी को लगा है धक्का, दिया ये बयान News

भारतीय फुटबाल टीम के विश्व कप क्वालीफायर मैच को कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण टाल दिया गया।

आईजोल

भारतीय फुटबाल टीम के विश्व कप क्वालीफायर मैच को कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण टाल दिया गया जिससे राष्ट्रीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे फारवर्ड खिलाड़ी जेजे लालपेखुलुआ को झटका लगा है जो इन दिनों मिजोरम में प्रशिक्षण ले रहे हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत को इसमें अपने घरेलू मैदान पर कतर (26 मार्च) के खिलाफ और जून में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना था। जेजे ने कहा कि मैं वास्तव में भुवनेश्वर में होने वाले शिविर का इंतजार कर रहा था। इसके निलंबन होने से बड़ा झटका लगा है लेकिन शिकायत करने की कोई वजह नहीं है और मैं पूरी तरह से इस फैसले का समर्थन कर रहा हूं।

पिछले साल मई के महीने से रिहैबिलिटेशन में गुजर रहे जेजे ने कहा कि वह वापसी के लिए बेकरार है। उन्होंने कहा कि  पिछले सत्र में मेरे घुटने में चोट लगी थी और मई में सर्जरी हुई। मेरा रिहैबिलिटेशन पूरा हो गया है। मुझे महसूस हो रहा कि मैं पूरी फिटनेस हासिल करने के करीब पहुंच रहा हूं।


उन्होंने कहा कि दुनिया भर में इस बीमारी से लड़ने में मदद कर रहे चिकित्सा सदस्य और अन्य सभी लोगों को बड़ी सलामी। उनके बिना यह संकट और भी बुरा होता।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now