मेघालय: प्रेमी के ठुकराने पर फांसी पर झूल गई लड़की

Daily news network Posted: 2018-04-14 19:22:20 IST Updated: 2018-04-14 19:22:20 IST
मेघालय: प्रेमी के ठुकराने पर फांसी पर झूल गई लड़की
  • एकतरफा प्यार के एक संदिग्ध मामले में प्रेमी के ठुकराए जाने पर एक 18 वर्षीय लड़की ने बंगलादेश सीमा के निकट बारेंगपारा गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

एकतरफा प्यार के एक संदिग्ध मामले में प्रेमी के ठुकराए जाने पर एक 18 वर्षीय लड़की ने बंगलादेश सीमा के निकट बारेंगपारा गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


 सूत्रों ने बताया कि घटना कुछ दिन पहले हो सकती है लेकिन उसका शव शुक्रवार को बरामद किया गया है। हालांकि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। लेकिन पेड़ की प्रकृति और शरीर की स्थिति से लड़की की हत्या का अनुमान लगाया गया जा रहा है।


 पुलिस के मुताबिक, सुबह 7:25 बजे सूचना मिली थी कि लड़की का शव पश्चिम गारो हिल्स में दालु पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कोनाडूबी में एक पेड़ से लटका मिला है। पुलिस के आने के बाद शव को नीचे लाया गया। सभी औपचारिकताओं के बाद मामले को महिला पुलिस थाने को सौंप दिया गया।


 

 स्थानीय सूत्रों ने बताया कि लड़की एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन जब कबीले के सदस्यों ने लड़के से शादी की बात की तो वह अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात करते हुए शादी से मना कर दिया था। इसी बात ने लड़की को ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर किया। हालांकि इन अटकलों का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है।

 


 डब्ल्यूजीएच के एसपी, डॉ. एमजीआर कुमार ने कहा कि मामले की जांच जारी है। हम हर पहलु की बारीकी से जांच कर रहे हैं।