गिरिराज ने कांग्रेस पर किया पलटवार, पूर्वोत्तर में हार से फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं मां-बेटा

Daily news network Posted: 2018-03-12 12:28:24 IST Updated: 2018-03-12 13:23:03 IST
गिरिराज ने कांग्रेस पर किया पलटवार, पूर्वोत्तर में हार से फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं मां-बेटा
  • पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में हार झेलने वाली कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोलते हुए कहा है कि सोनिया और राहुल फ्रसट्रेशन का शिकार हो गए हैं।

अगरतला

पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में हार झेलने वाली कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोलते हुए कहा है कि सोनिया और राहुल फ्रस्टेशन का शिकार हो गए हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का ये बयान राहुल गांधी के सिंगापुर दौरे के बाद आया, जिसमें राहुल ने नोटबंदी पर सवाल खड़ा किया था।

 


बता दें कि सिंगापुर में राहुल गांधी ने कहा था कि अगर वो प्रधानमंत्री होते तो नोटबन्दी की फाइल को कूड़ेदान में फेंक देते। इससे किसी को कुछ लाभ नहीं हुआ है, इससे केवल पूंजीपति लोगों को इससे फायदा हुआ है। राहुल के इस बयान पर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि, राहुल गांधी को आर्थिक और देश की नीति का कुछ भी ज्ञान नहीं है, अगर उन्हें इसका ज्ञान होता तो वे ऐसे बयान नहीं देते।

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रूप में देश को डिफेक्टिव पीएम मिला और बीजेपी सरकार के सत्ता में आ जाने के बाद से ही अर्थव्यवस्था का ग्राफ निरंतर रूप से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी लागू होने के बाद देशी की जीडीपी सात प्रतिशत से ज्यादा हुई है और जब इसी बढ़ते हुए जीडीपी पर उनसे पूछा गया तो राहुल गांधी चुप क्यों हो गए। इसके साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस ख्वाब देख रही है कि 2019 में उनकी सरकार आएगी, लेकिन जनता बीजेपी के साथ है।

 

 


 नवादा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास इस बात का जवाब नहीं है कि वह पूर्वोत्तर में कैसे शिखर से शून्य पर आ गई, वहीं भाजपा ने शून्य से शिखर तक का सफर तय कर लिया। हालांकि इसके बाद भी कांग्रेस 2019 में जीत का दावा कर रही है। गिरिराज ने कहा कि पूर्वोत्तर में मिली हार के बाद दोनों मां-बेटे अभी फ्रस्टेशन में हैं।