गोलकगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप, बेहोशी की हालत में स्कूल मैदान में छोड़कर भाग गए आरोपी

Daily news network Posted: 2018-04-13 11:46:50 IST Updated: 2018-04-13 15:19:35 IST
गोलकगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप, बेहोशी की हालत में स्कूल मैदान में छोड़कर भाग गए आरोपी
  • असम के धुबड़ी जिले के गोलकगंज शहर में गुरूवार को एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गर्इ है।

गोलकगंज।

असम के धुबड़ी जिले के गोलकगंज शहर में गुरूवार को एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गर्इ है। गोलकगंज थानातर्गत लटकारपार गांव में एक नाबालिग को अगवा कर दो लोगों ने गैंग रेप किया आैर स्कूल के मैदान में छोड़ कर भाग गए। मामले को लेकर नाबालिग के पिता ने गुरूवार को गोलकगंज थाने में मामला दर्ज करवाया।

 

 

 

 


नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि 11 अप्रैल को उन्होंने अपनी बेटी को दुकान से सामान लाने भेजा था, लेकिन वह वापस नहीं आर्इ। काफी देर होने के बाद पिता ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। उसके बाद पिता ने थाने में एफआर्इआर दर्ज करवाते हुए कहा कि जब मेरी बेटी दुकान से सामान लेकर घर वापस आ रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर सवार सहिदुर अली शेख आैर शाहजहां अली नामक दो युवकों ने पहले लड़की को फुसलाने की कोशिश की। लेकिन न मामने पर उसे अगवा करके उसके साथ गैंग रेप किया। बाद में बेहोशी की हालात में चापर बालाजान स्कूल के मैदान में छोड़कर फरार हो गए।

 

 


 बता दें कि नाबालिग लड़की नौवी कक्षा में पढ़ रही थी। बाद में लड़की के पिता को स्थानीय लोगों ने बेसुध पड़े होने की खबर दी, जिसके बाद उन्होंने गोलकगंज पुलिस थाने में इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है आैर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी युवक अीाी फरार है।

 

 

 

बजरंग दल ने घटना की निंदा की

 

 

तो वहीं इधर घटना को लेकर बजरंग दल ने कड़े शब्दों में निंदा की है। बजरंग दल के प्रांतीय सुरक्षा प्रमुख विश्वजीत राय ने कहा है कि शायद राज्यभर में गैंग रेप को साजिश के तहत अंजाम दिया जा रहा है। इसके पीछे बहुत बड़ी जिहादी शक्तियों का हाथ है आैर उसी के इशारे पर इसे अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने इस मामले में पुलिस को गंभीरता दिखाने को कहा है कि आैर एेसे आरोपियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी से सजा की मांग की है। साथ ही नाबालिग पिता ने भी पुलिस से न्याय की गुहार लगार्इ है।