त्रिपुरा में दोहराई गई निर्भया घटना, महिला का अपहरण कर गैंगरेप, 6 संदिग्ध गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2019-09-27 13:09:26 IST Updated: 2019-09-27 13:23:18 IST
त्रिपुरा में दोहराई गई निर्भया घटना, महिला का अपहरण कर गैंगरेप, 6 संदिग्ध गिरफ्तार
  • त्रिपुरा के अगरतला में एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है।

अगरतला

त्रिपुरा के अगरतला में एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। 32 साल की एक महिला का अपहरण कर 6 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना तब की है जब महिला अस्पताल से घर आ रही थी, तब कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि मामले में 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। पश्चिमी अगरतला महिला पुलिस स्टेशन की इंचार्ज ने कहा कि हमने बुधवार को मामला दर्ज कर लिया था। पीड़िता के पति ने 9 लोगों के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। हमने 6 संदिग्धों के गिरफ्तार भी किया है।

 


 पुलिस ने बताया कि महिला रात को 9 बजे ऑटोरिक्शा में बैठकर अस्पताल से आ रही थी, लेकिन ऑटोरिक्शा ड्राइवर उन्हें नरसिंहगढ़ इलाके में ले गया जहां उसने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर महिला का बलात्कार किया। आरोपियों ने उसे 11.30 बजे सर्किट हाउस के पास फेंक दिया।

  

 


त्रिपुरा महिला आयोग की अध्यक्ष बरनाली गोस्वामी ने त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में पीड़िता से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने एक बच्चे की सेहत के बारे में डॉक्टर से कंसल्ट करने गई थी। लौटते हुए उसने जान पहचान के ऑटो रिक्शा ड्राइवर को घर छोड़ने को कहा। जब रिक्शा ड्राइवर उसे किसी और रास्ते पर ले जाने लगा तो उसने टोका। इसपर उसने कहा कि उसे रास्ते  में कुछ काम है। इसके आगे कुछ लोग उसे वैन में ले गए। ज्ञात हो कि आरोपियों में रिक्शा ड्राइवर भी शामिल था।