नाबालिक के साथ सामूहिक बलात्कार, दरिंदों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

Daily news network Posted: 2019-04-26 08:32:25 IST Updated: 2019-04-26 08:32:58 IST
नाबालिक के साथ सामूहिक बलात्कार, दरिंदों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो
  • असम के होजाई जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक हैवानियत का मामला सामने आया है।पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गुवाहाटी।

असम के होजाई जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक हैवानियत का मामला सामने आया है।पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना एक महीने पहले डोबोका पुलिस थाना क्षेत्र के आकाशगंगा रिजर्व वन के दिघलझरूनी गांव में हुई थी। घटना तब सामने आई जब एक आरोपी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वायरल हो गया। बता दें कि इस मामले में एफआईआर दर्ज़ कर ली गई है।


 


 एफआईआर के मुताबिक, पिछले महीने 25 मार्च को जब 16 साल की पीड़िता अपने जीजा के साथ रिश्तेदार के घर जा रही थी तभी रास्ते में पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांचों आरोपी पीड़िता को जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। एक आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पांच आरोपियों में तीन को पुलिस ने दिघलझरूनी गांव से गिरफ्तार कर लिया है।


 


 पुलिस पीड़िता के जीजा को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दो आरोपी अब भी फरार हैं। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए नगांव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और बाकी बचे दो आरोपियों की तलाश भी जारी है।