फ्यूचर ग्रुप असम में करेगा बड़ा निवेश , जल्द खुलेगा फूड पार्क

Daily news network Posted: 2018-04-02 10:00:00 IST Updated: 2018-04-02 10:00:00 IST
फ्यूचर ग्रुप असम में करेगा बड़ा निवेश , जल्द खुलेगा फूड पार्क
  • असम में जल्द ही फ्यूचर ग्रुप फूड पार्क तथा फ्लावर मिल स्थापित करने जा रहा है। फ्यूचर ग्रुप के सीईओ किशोर बियानी ने कहा कि पूर्वोत्तर के सभी राज्य हमारे लिए काफी मायने रखते हैं।

गुवाहाटी

असम में जल्द ही फ्यूचर ग्रुप फूड पार्क तथा फ्लावर मिल स्थापित करने जा रहा है। फ्यूचर ग्रुप के सीईओ किशोर बियानी ने कहा कि  पूर्वोत्तर के सभी राज्य हमारे लिए काफी मायने रखते हैं।  

 




उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से भी बातचीत की है।  फ्लावर मिल के जरिए असम के उद्योग से देशी आटा ब्रांड के 70 उत्पाद बाजार में उपलब्ध होंगे ।

 

 



बियानी ने बताया कि फ्यूचर ग्रुप के अंतर्गत 'ईजी डे' के 20 स्टोर जल्द  ही केवल गुवाहाटी में खोले जाएंगे, जहां दैनिक जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध होंगी। इसके साथ ही पूर्वात्तर में कंपनी की बड़ी राशि निवेश करने की योजना बनाई गई है इसके तहत बिग बाजार के दो अन्य स्टोर गुवाहाटी के अलावा डिब्रूगढ़, बंगाईगांव, तेजपुर, तिनसुकिया सहित शिलोंग, आइजल व इटानगर में खोले जाएंगे।

 




उन्होंने कहा कि असम सहित पूर्वोत्तर के लोग फैशन के प्रति बेहद जागरूक हैं तथा उनकी लाइफ स्टाइल कफी शानदार है।  जल्द ही फ्यूचर समूह आयुर्वेद के क्षेत्र में भी अपना उत्पाद लेकर आ रहा है, जिसके अंतर्गत हेयर ऑयल  आने वाले समय में बाजार में उपलब्ध होगा।