नागालैंडः दोस्त के बेटे ने किया हमला, धारदार हथियार से एक हाथ काटा

Daily news network Posted: 2018-04-14 14:11:36 IST Updated: 2018-04-14 15:52:05 IST
नागालैंडः दोस्त के बेटे ने किया हमला, धारदार हथियार से एक हाथ काटा
  • नागालैंड में एक चौंकाने वाली घटना में मंगलवार को एक आदमी का उसके दोस्त के बेटे ने ही लगभग 7:30 बजे सुबह बायां हाथ काट दिया।

कोहिमा।

नागालैंड में एक चौंकाने वाली घटना में मंगलवार को एक आदमी का उसके दोस्त के बेटे ने ही लगभग 7:30 बजे सुबह बायां हाथ काट दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।


 परिवार के सदस्यों के अनुसार पीड़ित चेनिओ ओवंग और आरोपी के पिता दोनों परिचित हैं। ओवंग संस सब डिविजन के लोटसू गांव के निवासी हैं। आरोपी के पिता और पीड़ित मेरापीनी में एक आरा मिल में साथ काम करते हैं।


 कथित रूप से यह घटना तब हुई जब चेनिओ ने पिता-पुत्र के बीच किसी बात को लेकर हो रहे विवाद को शांत करने की कोशिश की। इसी दौरान चेनिओ पर आरोपी ने एक धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसका बायां हाथ काट दिया।


 पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पर दो भाइयों- कन्निया कचारी और गोडी कचारी ने हमला किया था। हमले में कन्निया ने पीड़ित का हाथ काट दिया। पुलिस ने कहा, 'घटना के बाद परिवार के सदस्य घटनास्थल के फरार हो गए।' पीड़ित को दीमापुर के जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद पीड़ित खतरे के बाहर बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर भंडारी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।