ब्रू शरणार्थियों के हमले में अधिकारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल

Daily news network Posted: 2019-05-29 13:39:06 IST Updated: 2019-05-29 13:39:06 IST
ब्रू शरणार्थियों के हमले में अधिकारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल
  • त्रिपुरा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के दसदा ब्लाक में सोमवार रात ब्रू शरणार्थियों के हमले में पुलिस अनुमंडलीय अधिकारी और थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गये।

अगरतला।

त्रिपुरा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के दसदा ब्लाक में सोमवार रात ब्रू शरणार्थियों के हमले में पुलिस अनुमंडलीय अधिकारी और थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गये।

 


 घायलों में कंचनपुर के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी बिक्रमजीत शुक्लादास और कंचनपुर के पुलिस थाना प्रभारी पारितोष दास तथा अन्य कर्मचारी शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी इस क्षेत्र में गश्त पर थी और तेज रफ्तार वैन को रुकने का इशारा किया।

 


 इसके बाद वैन में सवार युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी बीच अनुमंडल अधिकारी की दूसरी पार्टी भी मौके पर पहुंच गयीं और उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया।

 


 इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर तनाव कम करने की कोशिश की। पुलिस ने वैन के चालक दुंगाराई उर्फ बासुराम रियांग को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच शरर्णार्थियों के नेताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने हिरासत में बासुराम पर टार्चर किया है।