असमः किशोरी का बनाया अश्लील वीडियो, मामला दर्ज

Daily news network Posted: 2019-08-03 14:32:24 IST Updated: 2019-08-03 18:20:39 IST
असमः किशोरी का बनाया अश्लील वीडियो, मामला दर्ज
  • मरियानी में एक किशोर द्वारा एक लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना सामने आई है। मरियानी थानांतर्गत नागाजांका एएसईबी काॅलोनी निवासी एक सत्रह वर्षीय युवक का मरियानी की एक लड़की से कुछ माह पहले फेसबुक पर जान-पहचान हुई।

गुवाहाटी

मरियानी में एक किशोर द्वारा एक लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना सामने आई है। मरियानी थानांतर्गत नागाजांका एएसईबी काॅलोनी निवासी एक सत्रह वर्षीय युवक का मरियानी की एक लड़की से कुछ माह पहले फेसबुक पर जान-पहचान हुई। कुछ दिन बाद लड़के ने लड़की को प्रपोज किया, लेकिन लड़की ने मना कर दिया। बाद में वह लड़की को फोन पर धमकाने लगा और लड़की के चाचा को भी व्हाट्सएप पर मैसैज करने लगा।

 



इसी बीच लगभग एक माह पूर्व उक्त किशोर अपने कुछ साथियों के साथ लड़की के पिता की दुकान पर आया और धमकी देने लगा कि वे बिना देर किए अपनी बेटी की शादी उससे करा दे। बात न बनते देख किशोर ने लड़की के परिवार को गोली मार कर मौत के घाट उतारने की धमकी देनी शुरू कर दी। इसी के दौरान किशोर ने लड़की को डरा-धमका कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो इस तरह से बनाया गया है जैसे लग रहा है कि लड़की अपनी मर्जी से सबकुछ कर रही हो।



लड़की ने बताया कि अपने परिवार की जान बचाने के लिए उसे किशोर की बात माननी पड़ी। दूसरी ओर किशोर ने उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बाद लड़की के परिवार वालों ने मरियानी थाने में एक मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। किशोर के खिलाफ भादवि की धारा 506/67 आईटी एक्ट के तहत 2014/19 नं. का मामला दर्ज कर पुलिस आगे कार्रवाई में जुटी हुई है।