फेम इंडिया ने हिमंत्त विश्वशर्मा को चुना राज्य का सर्वश्रेष्ठ मंत्री

Daily news network Posted: 2019-07-16 16:25:08 IST Updated: 2019-07-16 16:25:46 IST
फेम इंडिया ने हिमंत्त विश्वशर्मा को चुना राज्य का सर्वश्रेष्ठ मंत्री
  • देश की जानी मानी मैगजीन फेम इंडिया ने एक सर्वे कर देश के समस्त राज्यों से एक-एक प्रभावशाली मंत्रियों की सूची तैयार की है जिसमें असम के वित्त, स्वास्थ्य और लोक निर्माण विभाग के मंत्री डा. हिमंत विश्वशर्मा

गुवाहाटी

देश की जानी मानी मैगजीन फेम इंडिया ने एक सर्वे कर देश के समस्त राज्यों से एक-एक प्रभावशाली मंत्रियों की सूची तैयार की है जिसमें असम के वित्त, स्वास्थ्य और लोक निर्माण विभाग के  मंत्री डा. हिमंत विश्वशर्मा को सबसे प्रभावशाली मंत्री बताया गया है। इस खबर से भाजपा नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है । 


फेम इंडिया नामक पत्रिका प्रत्येक वर्ष सर्वे करके सवश्रेष्ठ सांसदों विधायकों व मंत्रियों की सूची जारी करती है । इस बार इस पत्रिका ने देश को समस्त राज्य सरकार के मंत्रियों पर एक सर्वे कराया ओर जिस मंत्री की लोगों ने सराहना की, उसे प्रभावशाली मंत्री की सूची में रखी गयी । 


मालूम हो कि देश की प्रसिद्ध सर्वे एजेंसी एशिया पोस्ट के साथ मिलकर इस पत्रिका ने राज्य सरकार  के प्रत्येक मंत्री का व्यक्तित्व, छछि, कार्यक्षमता, प्रभाव, विभाग की समझ, लोकप्रियता दूरदर्शिता कार्यशैली व परिणाम को आधार बनाकर देश भर के 12700 लोगों की राय ली, जिनमें असम से  हिमंता विश्वशर्मा , छत्तीसगढ़ से कांग्रेस  सरकार के मंत्री ताम्र ध्वज साहू, गुजरात से प्रदीप सिंह जडेजा, बिहार से नंदकिशोर यादव, उत्तराखंड से मदन कौशिक, झारखंड से सीपी सिंह, उत्तर प्रदेश से केशव  प्रसाद मौर्या, हिमाचल से महेंद्रसिंह, हरियाणा से विपुल गोयल, पश्चिम बंगाल से फरहद हकीम, दिल्ली से मनीष सिसोदिया केरल से डा. थामस इसाक, पंजाब से मनप्रीत बादल, सिक्किम से बेदू पंथ, उडीसा से  प्रताप जेना, गोवा से विश्वजीत राणे, मध्य प्रदेश से जीतू पटवारी, राजस्थान से रघु शर्मा, तेलंगना  से एस निरंजन रेडी  को चुना गया है ।