इस कंपनी से जुड़कर हर महीने कमा सकते हैं 2 Lakh रुपए, जानिए कैसे

Daily news network Posted: 2019-01-26 17:40:21 IST Updated: 2019-01-28 13:06:12 IST
इस कंपनी से जुड़कर हर महीने कमा सकते हैं 2 Lakh रुपए, जानिए कैसे

अगर आप भी बिजनेस करने की सोच रहे हैं तो पुणे की कंपनी ट्रिंगर अपनी डीलरशिप दे रही है। इस कंपनी की डीलरशिप लेकर आप हर महीने दो लाख रुपये तक कमा सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे की ट्रिंगर कंपनी बनाती क्‍या है। कई बार किसी को फोन करने के दौरान आपको कंप्‍यूटर जनरेटेड वॉयस सुनवाई देती है और वह आपसे विकल्‍प चुनने को कहती है। Tringer नाम की यह कंपनी IVR (Interactive Voice Response System) बनाती है, जिसके जरिए इस सिस्‍टम को चलाया जाता है।



इस डीलरशिप को हासिल करने के लिए 60 हजार रुपये तक देने होते हैं। इसके बदले कंपनी आपको 10 IVR प्रोडक्‍ट दे देता है। इस प्रोडक्‍ट की बाजार में कीमत 10,250 रुपये है, लेकिन डीलर्स को यह सिर्फ छह हजार रुपये में मिलता है। इस प्रोडक्‍ट को कोई भी छोटा व्‍यापारी खरीदकर बेच सकता है। अगर कोई बॉक्‍स में दिए दाम के हिसाब से भी बेचे तो उसे दस IVR बेचने में 40 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। वहीं अगर किसी ने 20 से 25 IVR बेच दिए तो यह फायदा लाखों रुपये तक पहुंच जाता है।

 

 


डीलरशिप के लिए वही लोग आवेदन कर सकते हैं जो बिजनेस की समझ रखते हों। आवेदनकर्ता के पास 200 स्क्वायर फीट का ऑफिस होना जरूरी है। कंपनी के सीईओ और फाउंडर स्वपनिल ने बताया कि कंपनी अपने सभी डीलर्स को प्रोडक्ट बेचने में मदद करेगी। एक साल तक मार्केटिंग के साथ-साथ प्रोडक्‍ट को बेचने की स्‍ट्रैटजी बनाने में सहयोग किया जाएगा। इतना ही नहीं अगर डीलर्स शुरुआती साल में सभी प्रोडक्ट्स नहीं बेच पाते हैं तो कंपनी आधे प्रोडक्ट वापस ले लेगी।