असम : रत्न ओझा को डॉ. भूपेन हजारिका पुरस्कार

Daily news network Posted: 2018-04-19 13:26:29 IST Updated: 2018-04-19 13:26:29 IST
असम : रत्न ओझा को डॉ. भूपेन हजारिका पुरस्कार
  • बेलतला उत्सव समिति ने असम नाट्य सम्मेलन के पूर्व अध्यक्ष तथा संस्कृति के साधक रत्न ओझा को भूपेन हजारिका पुरस्कार देने की घोषणा की है। बेलतला विधालय के खेल मैदान में आगामी 20 अप्रैल से आयोजित तीन दिवसीय बोहागी उत्सव अंतिम दिन

गुवाहाटी

 बेलतला उत्सव समिति ने असम नाट्य सम्मेलन के पूर्व अध्यक्ष तथा संस्कृति के साधक रत्न ओझा को भूपेन हजारिका पुरस्कार  देने की घोषणा की है। बेलतला विधालय के खेल मैदान में आगामी 20 अप्रैल से आयोजित तीन दिवसीय बोहागी उत्सव अंतिम दिन अर्थात 22 अप्रैल की श्री ओझा को उक्त पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस पुरस्कार में दो लाख रूपये के अलावा मानपत्र दिया गया। 

 

 

 

 

मालूम हो कि 20 अप्रैल की सुबह बेलतला बाहागी उत्सव समिति अध्यक्ष रातुल बरुवा झंडोत्तोलन कर  कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे , जबकि  समिति के महासचिव संजय स्वामी दीप पज्वलन और उपाध्यक्ष  अजय बोड़ो शहीद तर्पण करेंगे। 

 

 



 

पाटमादै 2018 की श्रेष्ठ परियोगी को 2 लाख रूपये और मानपत्र प्रदान किया जाएगा। श्रेष्ठबीहू हुचरी टीम को स्मृति पुरस्कार के साथ एक लाख रूपये प्रदान किए जाएंगे। द्वितीय टीम को स्मृति पुरस्कार के साथ 51 हजार रूपये भी दिए जाएंगे। 

 





20 अप्रैल की शाम के मुख्य आकर्षण होंगे गायक नील आकाश। 21 अप्रैल को तय कार्यक्रम के अनुसार खेलकूद , पुरस्कार वितरण और अभिनंदन कार्यक्रम होंगे। 22 अप्रैल को सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन दिसपुर के विधायक अतुल बोरा करेंगे। इस दिन जुबिन गर्ग का कार्यक्रम भी होगा।