असम : दंपति के आपसी झगड़े ने लिया खुनी रूप, एक की गई जान

Daily news network Posted: 2018-04-10 12:53:47 IST Updated: 2018-04-10 12:53:47 IST
असम : दंपति के आपसी झगड़े ने लिया खुनी रूप, एक की गई जान
  • कार्बी आंग्लोंग जिले के बोकाजान पुलिस थाना अंतगर्त रामनगर चाय बागान में कल रात पति और पत्नी के झगड़े ने खूनी रूप ले लिया, जिसके बाद पत्नी की मौत अपने ही पति के हाथों हो गई ।

बोकाजान

कार्बी आंग्लोंग  जिले के बोकाजान पुलिस थाना अंतगर्त  रामनगर चाय बागान में कल रात पति और पत्नी के झगड़े ने खूनी रूप ले लिया, जिसके बाद पत्नी की मौत अपने ही पति के हाथों हो गई । जानकारी अनुसार रामनगर चाय बागान के निवासी दिलीप नायक और उसकी पत्नी पूजा नायक के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ । 






झगड़े ने देखते ही देखते खूनी रूप ले लिया और शराब के नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी को तब तक पीटा, जब तक उसकी जीवनलीला समाप्त न हो गई । पत्नी की मौत के बाद से ही पति फरार है । अन्य घर के सदस्यों को पूजा की मौत की जानकारी तब मिली जब उसकी 60 वर्षीय सास आज सुबह उसे जगाने के लिए  उसके कमरे में पहुंची । 






पूजा की  कमरे में खून से लथपथ लाश पड़ी थी और शराबी बेटा घर से गायब था । घटना की सूचना मिलने के बाद ही स्थानीय लोगों ने पति दिलीप को खोजना शुरू किया, मगर उसका कोई पता नहीं चला । लोगों ने इस घटना की जानकारी बोकाजान पुलिस को दी और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया  और आगे की जांच में जुट गई । इस घटना के बाद से ही पुरे अंचल में सनसनी फैली हुई है ।