मणिपुर के मोरेह में लगी भीषण आग, 10 घर जलकर खाक

Daily news network Posted: 2018-04-20 17:28:13 IST Updated: 2018-04-20 18:42:42 IST
मणिपुर के मोरेह में लगी भीषण आग, 10 घर जलकर खाक
  • मणिपुर के मोरेह शहर में लगी भीषण आग में 10 घर जलकर खाक हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भारत-म्यांमार सीमा के समीप स्थित मोरेह के प्रेम नगर में गुरुवार रात को लगी आग में एक 10 वर्षीय बच्चा घायल हो गया।

इंफाल।

मणिपुर के मोरेह शहर में लगी भीषण आग में 10 घर जलकर खाक हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भारत-म्यांमार सीमा के समीप स्थित मोरेह के प्रेम नगर में गुरुवार रात को लगी आग में एक 10 वर्षीय बच्चा घायल हो गया।

 


 पुलिस अधीक्षक एस. इबोमचा ने कहा, हम आग लगने के कारणों का पता लगा रहे हैं। इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है और जांच जारी है। पुलिस, असम राइफल्स के जवानों और दमकल कर्मियों द्वारा तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।आग में करोड़ों के नुकसान का अनुमान है।

 


बता दें कि मार्च के महीने में पूर्वोत्तर के मेघालय में भी भीषण आग लगी थी। आग तीन मंजिला इमारत में लगी थी। इस आग की चपेट में इमारत में स्थिति कर्इ दुकानें आ गर्इ थी। पुलिस ने बताया कि इमारत के अंदर स्थित कार्यालयों के कर्मचारियों के बयान के अनुसार, आग का कारण शॉर्ट सर्किट था। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत की कोर्इ खबर नहीं आर्इ थी।