राधा हत्याकांडः रेलवे के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस नाकाम, आरोपी अब तक फरार

Daily news network Posted: 2018-07-12 12:51:07 IST Updated: 2018-07-12 16:16:16 IST
राधा हत्याकांडः रेलवे के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस नाकाम, आरोपी अब तक फरार
  • असम के शिवसागर जिले में एक चलती ट्रेन में 21 साल की बिहार की छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस का कोर्इ सफलता नहीं मिली है।

गुवाहाटी।

असम के शिवसागर जिले में एक चलती ट्रेन में 21 साल की बिहार की छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस का कोर्इ सफलता नहीं मिली है। हत्या का आरोपी अभी भी फरार है। हालांकि मामले की जांच के लिए असम पुलिस की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।


बता दें कि 10 जुलाई को असम एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की छात्र की डिब्रूगढ़ रंगिया एक्सप्रेस में दर्दनाक हत्या कर दी गर्इ। छात्रा का शव असम के शिवसागर जिले के सिमलुगुड़ी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के टॉयलेट से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया। घटना सामने आने के बाद राज्य में सदमे की लहर हैं।


लेकिन इस भयावह घटना के  के 24 घंटे बाद भी आरोपी फरार है आैर पुलिस को उसके बारे में संकेत तक नहीं मिले है। राज्य में इस घटना ने ट्रेन में महिलाआें की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया हैं। जिसके खिलाफ पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे है।


घटना के बाद छात्र संघ आैर नागरिक संगठन लड़की के लिए न्याय की मांग करने लगे। इसी बीच अखिल असम छात्र संघ के सदस्यों ने सिमलुगुड़ी रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया आैर पीड़िता आैर उसके परिवार के लिए न्याय की मांग की।