जवान ने विधायक इस्लाम को ऐसा जवाब दिया कि आपका सीना भी चौड़ा हो जाएगा

Daily news network Posted: 2019-02-22 10:35:33 IST Updated: 2019-02-22 20:00:08 IST
  • सीआरपीएफ के एक जवान ने 18 फरवरी को एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के धिंग से विधायक अमिनुल इस्लाम को उसकी फेसबुक पोस्ट को लेकर लताड़ लगाई है।

गुवाहाटी।

सीआरपीएफ के एक जवान ने 18 फरवरी को एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के धिंग से विधायक अमिनुल इस्लाम को उसकी फेसबुक पोस्ट को लेकर लताड़ लगाई है। सीआरपीएफ के जवान जादुराम दास असम के रहने वाले हैं और फिलहाल जम्मू कश्मीर में तैनात हैं।

 

 


 दास ने अमिनुल इस्लाम से पुलवामा हमले का राजनीतिकरण नहीं करने की हिदायत दी। आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 40 जवान मारे गए थे। हमले के बाद विधायक इमानुल इस्लाम ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। इस पर दास ने कहा, हमने हमले में अपने 44 जवान खोए हैं। हम दर्द को महसूस कर सकते हैं।

 

 


अमिनुल इस्लाम हमले में हमारे जवानों को खोने का दर्द तुम महसूस नहीं कर सकते, इसलिए जवानों की शहादत पर राजनीति मत करो। 12 घंटे की लंबी ड्यूटी के बाद मैंने यह वीडियो बनाया है। यह वक्त सोने के लिए जाने का है लेकिन फेसबुक पर तुम्हारे कमेंट ने मुझे यह वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया। दास ने इस्लाम से अपने बेटे और बेटी को आम्र्ड फोर्सेज में ज्वाइन करने के लिए भेजने को कहा।

 

 

 


दास ने कहा, तुम्हारे बच्चों को आम्र्ड फोर्सेज ज्वाइन करनी चाहिए। मुझे पूरा विश्वास है कि वे एक घंटे भी यहां नहीं रुक पाएंगे, इसलिए मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश ना करें। आपको बता दें कि 16 फरवरी को अनिमुल इस्लाम ने फेसबुक पोस्ट कर सवाल किया था कि भारत में हर लोकसभा चुनाव से पहले ही कश्मीर में आतंकी हमले क्यों होते हैं? दास ने अन्य नेताओं पर भी अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा कि तुम्हारे कारण हम अपने जवानों के लिए कुछ नहीं कर सकते लेकिन इस बार हम नहीं रुकेंगे। हम आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे। हम और जवान खोना नहीं चाहते।