त्रिपुराः'मैदान छोड़कर भागे सीपीएम प्रत्याशी'

Daily news network Posted: 2018-03-10 21:52:39 IST Updated: 2018-03-10 21:58:25 IST
  • भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता सुनील देवधर ने सीपीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि चरिलाम विधानसभा के सीपीएम प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग चुके है।

अगरतला।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता सुनील देवधर ने सीपीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि चरिलाम विधानसभा के सीपीएम प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग चुके है।

 बता दें कि त्रिपुरा विधानसभा की चारिलाम सीट से सीपीएम ने अपना उम्मीदवार हटा लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि बीजेपी की जीत के बाद से ही तनाव व राज्य में कई जगह हिंसा, मारपीट और मूर्ति तोड़े जाने की घटना के विरोध में ऐसा फैसला लिया गया है।

 बीजेपी नेता देवधर ने ट्वीट कर कहा, 'चरिलाम विधानसभा के सीपीएम प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग चुके है।अभी तो सिर्फ़ चरिलाम से इनका पलायन हुआ है, अगले 2 साल में वामपंथियों का पूरे त्रिपुरा से पलायन होगा और जेएनयू, बंगाल, केरल सह भारत कम्युनिस्ट मुक्त हो जायेगा।'



बता दें कि चारिलाम सीट पर 12 मार्च को चुनाव होने वाले हैं और राज्य के उपमुख्यमंत्री जिष्णु देव शर्मा बीजेपी के उम्मीदवार हैं। सीपीएम उम्मीदवार रामेंद्र नरायण देबबर्मा के निधन के कारण इस सीट पर चुनाव नहीं हो सका था। इससे पहले सीपीएम ने चुनाव आयोग से चारिलाम सीट पर उपचुनाव को टालने की अपील की थी।