Bathroom में शादी करके इस couple ने रचा नया इतिहास, अनोखी है वजह

Daily news network Posted: 2019-06-07 14:19:26 IST Updated: 2019-07-06 09:22:33 IST
Bathroom में शादी करके इस couple ने रचा नया इतिहास, अनोखी है वजह
  • शादी हर किसी की लाइफ का खास दिन होता है। इसे खास बनाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं।

शादी हर किसी की लाइफ का खास दिन होता है। इसे खास बनाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं। ई-कपल ऐसी जगह जाकर शादी करने का फैसला करते है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते है। इन दिनों बाथरूम में शादी करने की खबर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। सुनकर यकीन नहीं हो रहा न लेकिन ऐसी ही एक शादी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

 

 


 दरअसल, ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने बाथरूम में शादी रचाई है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और उनको बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया। ब्रायन ने बताया, हम कोर्ट के बाहर बैठे थे और अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे। तभी उनकी मां का कॉल आया और उन्होंने बताया कि उनको सांस लेने में परेशान हो रही है। उस वक्त उनकी मां बाथरूम में ही थीं। देखा कि उनका चेहरा पीला हो चुका था, पसीना आ रहा था और वो बात नहीं कर पा रही थीं। मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने ब्रायन की मां को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया।


 इस बारे में मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने फेसबुक पर लिखा- कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का वक्त लगता। अफसर ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर नहीं लाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने बाथरूम में ही शादी कराने का फैसला लिया। जज कैटी गुमर बाथरूम में शादी के लिए राजी हो गईं। वाकई ये हैरानी भरी बात है जिसकी चर्चा दिनभर हो रही है।