भ्रष्टाचार व कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलु : भाजपा

Daily news network Posted: 2018-04-05 11:59:12 IST Updated: 2018-04-05 11:59:12 IST
भ्रष्टाचार व कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलु : भाजपा
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एक भ्रष्ट दल है। पिछले पन्द्रह वर्षों में राज्य के राजकोष की लूट में शीर्ष स्थान में रहने वालों में कांग्रेस दल के सर्वाधिक नेता, मंत्री, विधायक रहने का तथ्य प्रकाशित हुआ है ।

गुवाहाटी

भारतीय जनता पार्टी  की प्रदेश इकाई ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एक भ्रष्ट पार्टी है। प्रदेश के राजकोष को लूटने में कांग्रेस के मंत्री और नेता सबसे आगे रहे हैं । इन भ्रष्ट कांग्रेस नेता के भ्रष्ट स्वरूप राज्य जनता पहले से ही पहचान चुकी है। ऐसी स्थिति में फिर से उनकी  सामाजिक छवि धूमिल करने की आवश्यकता नहीं है ।

 






भाजपा की  प्रदेश प्रवक्ता मेघना हजारिका ने कांग्रेसी नेता दुर्गा दास बोड़ो  पर पलटवार करते हुए कहा कि स्टेटफेड एक समृद्धिशाली सार्वजनिक प्रतिष्ठान रहा था । इस  प्रतिष्ठान के भ्रष्टाचार की जांच की  आवश्यकता है। उस दौरान दुर्गा दास बोड़ो अगप के प्रवक्ता थे और उन्होंने आरोप लगाया था कि कलंग नदी के पुनजीवित करने लिए डीपीआर तैयार करने लिए लुइस बार्जार को अवैध रूप से  प्रदूषण नियंत्रण परिषद ने छह करोड़ रुपए दिए है तथा इसमें  पर्यावरण व वनमंत्री प्रत्यक्ष रूप से शामिल है । 





श्रीमती मेघना हजारिका ने आगे कहा कि वही रकिबुल हुसैन को सुरक्षा देने के लिए आज दुर्गादास बोड़ो  ने भारतीय जनता पार्टी पर जो आरोप लगाया है वह राजनीतिक उद्देश्य से पूर्ण है ।