अब ग्राम परिषदों ने लोगों का प्रवेश किया प्रतिबंधित, इस तरह कराई सड़के खाली

अब ग्राम परिषदों ने लोगों का प्रवेश किया प्रतिबंधित, इस तरह कराई सड़के खाली News

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन के पहले दिन नगालैंड की राजधानी कोहिमा में बुधवार को सड़कें वीरान रहीं।

कोहिमा

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन के पहले दिन नगालैंड की राजधानी कोहिमा में बुधवार को सड़कें वीरान रहीं। आवश्यक सामान एवं दवाइयां खरीदने के लिए बाहर निकल रहे लोगों को छोड़कर बाकी लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिलों में अहम स्थानों पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं।


ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी निजी वाहनों को रोक रहे हैं और उनके बाहर निकालने की वजह की पुष्टि करने के बाद ही उन्हें जाने दिया जा रहा है। कोहिमा में लोगों को घरों से बाहर निकलने से रोकने के लिए अंगामी युवा संगठन के स्वयंसेवकों को महत्वपूर्ण जगहों पर तैनात किया गया है।


कई ग्राम परिषदों ने गांवों में लोगों का प्रवेश और ग्रामीणों का क्षेत्र से बाहर जाना प्रतिबंधित करने के लिए कड़े आदेश जारी किए हैं। इस बीच मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिन के देशव्यापी बंद संबंधी प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया है। रियो ने ट्वीट किया कि कोविड-19 के खिलाफ यह निर्णायक कदम संक्रमण का चक्र तोड़ेगा। उन्होंने कहा कि नगालैंड घर पर रहेगा और सुरक्षित रहेगा।


अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now