#Lockdown: असम में फंस गए हैं दूसरे राज्य के लोग, सरकार से लगाई घर वापसी की गुहार

#Lockdown: असम में फंस गए हैं दूसरे राज्य के लोग, सरकार से लगाई घर वापसी की गुहार News

बरही प्रखंड के लगभग 35 पोकलेन संचालक पिछले 12 से 16 मार्च के बीच अपने वाहनों की देखरेख एवं मजदूरों के पेमेंट संबंधी कार्य से असम गए हुए थे।

दिसपुर

बरही प्रखंड के लगभग 35 पोकलेन संचालक पिछले 12 से 16 मार्च के बीच अपने वाहनों की देखरेख एवं मजदूरों के पेमेंट संबंधी कार्य से असम गए हुए थे। अचानक कोरोना वायरस के प्रकोप से लगाए गए लॉकडाउन में उक्त सभी लोग फंस गए हैं।

वहां फंसे लोगों ने स्थानीय पत्रकार से दूरभाष पर संपर्क कर सरकार से गुहार लगाते हुए उन्हें वापस लाए जाने की मांग की है। उक्त लोगों ने बताया कि जिस स्थान पर वे रह रहे हैं वहां न खाने पीने की व्यवस्था है और न ही रहने की। साथ ही वहां के स्थानीय निवासी उन्हें जल्द से जल्द वापस चले जाने को कह रहे हैं। ऐसे में उनका कोई सहारा नहीं है।

यदि झारखंड सरकार उन्हें शीघ्र वापस नहीं लाती है तो उनकी स्थिति और भी खराब हो जाएगी। असम में फंसे लोगों में बरही क्षेत्र से संजय यादव, बंसत यादव, तुलसी यादव, प्रदीप यादव, अशोक यादव, अजय यादव, उमेश यादव, कपिल यादव, प्रकाश यादव,राजू यादव, मनोज यादव, बालेश्वर यादव, बिनोद यादव, अरुण यादव, सुबोध यादव, रामप्रवेश यादव समेत अन्य लोग शामिल है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now