मिजोरम चुनाव में भाजपा की करारी हार फिर भी खुश है मोदी का यह मंत्री, जानिए क्या है वजह

Daily news network Posted: 2018-12-12 10:18:16 IST Updated: 2018-12-13 08:33:27 IST
मिजोरम चुनाव में भाजपा की करारी हार फिर भी खुश है मोदी का यह मंत्री, जानिए क्या है वजह
  • असम प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने मिजोरम चुनाव परिणाम पर खुशी जताते हुए कहा कि पूर्वोत्तर कांग्रेस मुक्त बन गया है...

गुवाहाटी

असम प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने मिजोरम चुनाव परिणाम पर खुशी जताते हुए कहा कि पूर्वोत्तर कांग्रेस मुक्त बन गया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने मिजोरम की जनता से कांग्रेस मुक्त पूर्वोत्तर बनाने की अपील की थी और मतदाताओं ने कांग्रेस को पूर्वोत्तर से बाहर कर दिया है।

 


मध्य प्रेदश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के साथ तेलांगना के कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापन करते हुए रंजीत दास ने कहा कि भले ही आंकड़े जुटाने में पार्टी सफल नहीं रही, लेकिन कर्यकर्ताओं की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि हार-जीत राजनीति का अहम हिस्सा है और हम एक नए जोश और उल्लास के साथ आगे बढ़ेंगे।



दास ने कहा है कि चुनाव परिणाम यह दर्शाता है कि सरकार गठन न कर पाने के बावजूद पार्टी के साथ अाम जनता का भारी समर्थन है। उन्होंने कहा है कि हमें देश के मतदाताओं पर पुरी आस्था है और एक नए भारत  के निर्माण के लिए देश की जनता अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होंगे और मोदी जी हमारे देश के फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।