'मेघालय में कांग्रेस का हो जायेगा सूपड़ा साफ'

Daily news network Posted: 2018-01-09 15:16:41 IST Updated: 2018-01-09 15:16:41 IST
  • आपसी विवाद के कारण कांग्रेस को सत्ता से हाथ धोना पड़ सकता है। साथ यूडीपी को यह मानना है कि कांग्रेस के विकल्प में क्षेत्रीय पार्टी सत्ता पर काबिज हो सकती है।

शिलांग।

विपक्षी दल यूडीपी के मुताबिक सत्ता रूढ़ कांग्रेस आगामी मेघालय विधानसभा चुनाव हार जायेगी। आपसी विवाद के कारण कांग्रेस को सत्ता से हाथ धोना पड़ सकता है। साथ यूडीपी को यह मानना है कि कांग्रेस के विकल्प में क्षेत्रीय पार्टी सत्ता पर काबिज हो सकती है। कांग्रेस इस समय राजनीतिक संकट से जूझ रही है। पहले 6 विधायकों को पार्टी छोड़कर जाना आैर फिर तीन विधायकों का विधानसभा चुनाव न लड़ने की घोषण से कांग्रेस कमजाेर हो गर्इ है।

 


 

 

 बता दें कि सोमवार को मावलार्इ सर्किल में आयोजित एक जनसभा को संबाेधित करते हुए यूडीपी के प्रदेश अध्यक्ष पाॅल लिंगदोह ने कहा कि कांग्रेस बुरे दौर से गुजर रही है आैर जमीनी पकड़ को खाे चुकी है। साथ  ही उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता रूढ़ कांग्रेस का एक विधायक तो जेल जाने के कगार पर है।

 

 

 

 

 


उन्होंने कांग्रेस की आलाेचना करते हुए कहा कि पिछले 30 सालों से मेघालय की जनता के साथ छलावा किया गया है। वहीं यूडीपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही एचएसपीडीपी के अध्यक्ष अरडेंट मिलर ने कहा जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए राज्य के वोटर्स उन्हें सत्ता हाथ में देंगे। उन्होंने कहा कि यूडीपी का एचएसपीडीपी के साथ आना एक अच्छा कदम है।