कांग्रेस अध्यक्ष की इन जगहों पर होगी चुनावी सभा

Daily news network Posted: 2019-04-03 15:31:00 IST Updated: 2019-04-03 15:31:00 IST
कांग्रेस अध्यक्ष की इन जगहों पर होगी चुनावी सभा
  • राज्य में अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर लखीमपुर और बोकाखात में दो अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा आगामी चार अप्रैल को गांधी बराकघाटी के करीमगंज और सिलचर का दौरा करेंगे...

गुवाहाटी

राज्य में अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर लखीमपुर और बोकाखात में दो अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा आगामी चार अप्रैल को गांधी बराकघाटी के करीमगंज और सिलचर का दौरा करेंगे।  पार्टी अध्यक्ष के उक्त दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरु कर दी है।

 

 प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा ने कहा कि राहुल गांधी की लखीमपुर सभा में कम से कम पचास हजार लोगों की भीड़ जमा होने की उम्मीद की जा रही है। बोरा ने बताया कि दोपहर 12.45 बजे गोलाघाट के बोकाखात खेल परिसर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3.00 बजे वे उत्तर लखीमपुर के सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के मैदान में दुसरी जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

 

 कलियाबर संसदीय सीट के कांग्रेसी उम्मीदवार गौरव गोगोई ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए पार्टी पर अवैध बांग्लादेशियों के हित में काम करने का आरोप लगाया ।