कांग्रेस ने इस विधेयक के विरोध में रैली का किया आयोजन, इन कद्दावर नेताओं की रही मौजूदगी

Daily news network Posted: 2019-11-17 16:59:26 IST Updated: 2019-11-17 16:59:26 IST
कांग्रेस ने इस विधेयक के विरोध में रैली का किया आयोजन, इन कद्दावर नेताओं की रही मौजूदगी
  • पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.मुकुल संगमा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज यहां नागरिकता संशोधन विधेयक(कैब) के प्रस्तावित कार्यन्वयन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान दक्षिण-पश्चिम गारो हिल्स से कांग्रेस के नेताओं ने भाग लिया। इनमें जेनिथ संगमा, लाजरस संगमा व राज्य के...

शिलांग।

पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.मुकुल संगमा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज यहां नागरिकता संशोधन विधेयक(कैब) के प्रस्तावित कार्यन्वयन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान दक्षिण-पश्चिम गारो हिल्स से कांग्रेस के नेताओं ने भाग लिया। इनमें जेनिथ संगमा, लाजरस संगमा व राज्य के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एटी मंडल शामिल थे।  मेघालय प्रदेश युवा कांग्रेस और डब्लयूजीएच(डीसीसी) आयोजित इस रैली में सैकड़ों स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया।

 

 

 

 

 सुबह 11 बजे गारोबंधा के अमगुरी एचएस स्कूल खेल के मैदान में हुई रैली के दौरान डाॅ.संगमा के नेतृत्व में विवादास्पद विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन किया था। दूसरी ओर कांग्रेस के नेतृत्व में इसी तरह का प्रदर्शन कल उत्तर गारों हिल्स रेसुलबेलपाड़ा में किया गया था।

 

 

 


 वहीं 14 नवंबर को आयोजित विरोध रैली का नेतृत्व कांग्रेस के विधायक मारथोन संगमा और खरकुट्टा के पूर्व विधायक व डीसीसी अध्यक्ष चेरक मोमिन, जिला कांग्रेस कमेटी(डीसीसी) , डीवाईसी औऱ महिला कांग्रेस के सदस्य़ों के किया। प्रदर्शनकारियों ने विवादास्पद विधेयक की बिना शर्त वापसी की मांग की।