कांग्रेस नेता का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा मंत्री ने लिया झूठ का सहारा

Daily news network Posted: 2018-05-12 16:32:59 IST Updated: 2018-05-12 16:32:59 IST
कांग्रेस नेता का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा मंत्री ने लिया झूठ का सहारा
  • असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि घुसपैठियों को नागरिकता देने के लिए उद्योग व वाणिज्य मंत्री चंद्रमोहन पटवारी ने झूठ का सहारा लिया है।

गुवाहाटी।

असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि घुसपैठियों को नागरिकता देने के लिए उद्योग व वाणिज्य मंत्री चंद्रमोहन पटवारी ने झूठ का सहारा लिया है। बता दें कि कांग्रेस के प्रवक्ता ऋतुपर्णा कोंवर ने मंत्री पटवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री ने कांग्रेस पर दोष ठाेपने का प्रयास किया है। उन्होंने मंत्री पटवारी को यह स्पष्ट किया है कि कांग्रेस दल या सरकार ने कभी भी घुसपैठियों को नागरिकता देने की बात नहीं उठार्इ है। साथ ही कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा है कि भाजपा मंत्री ने झूठ के सहारे जनता को गुमराह करने की कोशिश की है।

 


 काेंवर ने मंत्री को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो तत्कालीन कांग्रेस सरकार की कैबिनेट के सही तथ्य आैर अर्थ सार्वजनिक करें। उन्होंने पटवारी को आड़े हाथो लेते हुए कहा है कि जो व्यक्ति असम आंदोलन आैर 855 शहीदों के बलिदान के बदले हस्ताक्षरिक असम समझौते के बल पर कर्इ बार विधायक आैर मंत्री बन पाएं है, वे ही अब भाजपा में शामिल होकर असम समझौते का उल्लंघन कर बांग्लादेशी घुसपैठियों को पनाह देने की बात कर रहे है।

 


 

 कांग्रेस प्रवक्ता काेंवर ने पटवारी से उनके रवैये के लिए सवाल उठाते हुए पूछा है कि इस मामले को लेकर उनकी स्थिति आैर नीति क्या है? अवसरवादी या विश्वासघातक? साथ ही उन्होंने पटवारी को याद दिया है कि उनके  855 शहीदों के बलिदान के बाद असम समझौते पर हस्ताक्षर हुआ था। अब उनकी आेर से पीठ दिखाने से उनका असली चरित्र सामने आ रहा है।

 

 


 बता दें कि असम के प्रवक्ता आैर भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन पटवारी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया है कि तरुण गोगोर्इ के शासनकाल में कांग्रेस सरकार ने बांग्लादेश के हिंदुआें को भारत में शरण आैर नागरिकता देने की पहल की थी।