अगाथा का मेघालय कांग्रेस पर हमला, 'सरकार हर मोर्चे पर रही विफल'

Daily news network Posted: 2018-02-14 07:53:36 IST Updated: 2018-02-14 08:12:00 IST
अगाथा का मेघालय कांग्रेस पर हमला, 'सरकार हर मोर्चे पर रही विफल'
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) नेता अगाथा के. संगमा ने मंगलवार को मेघालय की कांग्रेस के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह हर मोर्चे पर विफल रही है।

तुरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) नेता अगाथा के. संगमा ने मंगलवार को मेघालय की कांग्रेस के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह हर मोर्चे पर विफल रही है।

 


 मेघालय विधानसभा चुनाव में दक्षिण तुरा से चुनाव लड़ रही, दिवंगत नेता पी.ए. संगमा की पुत्री अगाथा ने कहा, 'राज्य पिछले 46 वर्ष से स्वतंत्र है लेकिन यहां विकास का नामोनिशान तक नहीं है। राज्य में स्वास्थ्य, शिक्षा और खराब सड़कें, स्कूलों और अस्पतालों की मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।'

 

 अगाथा ने कहा कि वह राज्य के लिए एक स्पष्ट ²ष्टिकोण के एजेंडे वाली नयी सरकार का हिस्सा बनने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा, 'हम राज्य का ठोस विकास करना चाहते हैं। इसी कारण से मैं वापस राजनीति में आयी ताकि राज्य की जनता की सेवा कर सकूं।'

 

 गौरतलब है कि एनपीपी ने नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन किया है। राज्य में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होगा।