कांग्रेस ने खोले अपने पत्ते, इस नेता पर जताया भरोसा

Daily news network Posted: 2019-03-14 11:44:12 IST Updated: 2019-03-14 11:44:12 IST
कांग्रेस ने खोले अपने पत्ते, इस नेता पर जताया भरोसा
  • राज्य की तुरा संसदीय सीट पर कांग्रेस से संभावित उम्मीदवार के नाम को लेकर बरकरार संशय अब खत्म हो गया है। इस सीट पर पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के नाम पर मुहर लगाई है। खबरों के अनुसार कांग्रेस स्क्रीनिंग समिति ने ...

शिलांग

राज्य की तुरा संसदीय सीट पर कांग्रेस से संभावित उम्मीदवार के नाम को लेकर बरकरार संशय अब खत्म हो गया है। इस सीट पर पार्टी ने  पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के नाम पर मुहर लगाई है। खबरों के अनुसार कांग्रेस स्क्रीनिंग समिति ने पूर्व मुख्यमंत्री व राज्य विधनसभा में नेता प्रतिपक्ष डाॅ.मुकुल एम संगमा के नाम पर मुहर लगा दी है।

 


 

 उनके नाम पार्टी की केंद्रीय चयन समिति के पास भेज दिया गया है। गौरतलब है कि शुरू से ही यह खबर सुर्खियों में थी कि मुकुल एम संगमा को तुरा से उम्मीदवार बनाया जा सकता है, लेकिन संगमा ने टिकट के लिए दावेदारी नहीं की थी। पूर्व मंत्री जेनिथ संगमा,  देबोराह मराक सहित चार नेताओं ने पार्टी टिकट की दावेदारी की थी। उनके नामों को पार्टी नेतृत्व के पास भेज भी दिया गया था।

 

 

 

लेकिन अब जो नई खबर सामने आ रही है, उसके अनुसार तुरा से मुकुल संगमा को टिकट थमाया जा रहा है। हालांकि शिलांग सीट के लिए उम्मीदवार का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक मौजूदा सांसद एच पाला पर ही पुनः भरोसा जताया जा सकता  है।

 

 

 आप को बता दे की मेघालय शिलांग व तुरा दो लोकसभा सीटें है और दोनों लोकसभा सीटों पर एक चरण में ही 11 अप्रैल को चुनाव संपन्न होगा और वोटो की गिनती 23 मई को होगा।