त्रिपुरा में बरसे योगी, माणिक सरकार को बताया लुटेरी सरकार

Daily news network Posted: 2018-02-13 11:43:17 IST Updated: 2018-02-13 11:43:17 IST
त्रिपुरा में बरसे योगी, माणिक सरकार को बताया लुटेरी सरकार
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार पर आरोप लगाते हुआ कहा है कि वामपंथी सरकार विकास की विरोधी है।

अगरतला।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार पर आरोप लगाते हुआ कहा है कि वामपंथी सरकार विकास की विरोधी है। सोमवार को उन्होंने माणिक सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मलेरिया सब जगह खत्म हो गया है लेकिन त्रिपुरा में आज भी बच्चे मलेरिया के कारण मरते हैं।

 

 

त्रिपुरा में योगी आदित्यनाथ ने कल कर्इ चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा,' वामपंथी सरकार अराजकता फैलाती है आैर केंद्र से आए हुए पैसों को हड़प जाती है। केंद्र की योजनाआें को अच्छी तरह से लागू नहीं करती है। बेरोजगारी बढ़ाती है आैर महिलाआें के खिलाफ अपराध को भी नियंत्रित नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि यहां की सरकार पूरी तरह विफल रही है।

 


  

 इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत हर गरीब के घर मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन पहुंच चुका होता लेकिन वामपंथी सरकार ने नहीं पहुंचने दिया। यहां की सरकार गरीब को जान भूझकर गरीब बनाये रखना चाहती है। योगी ने माणिक सरकार को लुटेरी सरकार बताते हुए कहा कि विकास का कोर्इ विकल्प नहीं हाे सकता है। यहां की सरकार लुटेरी सरकार है। कम्युनिस्ट नहीं चाहेंगे कि यहां विकास हो। विकास होगा तो इनके लूट का धंधा खत्म हो जाएगा।