द वॉयस इंडिया किड्स की विजेता से मिले सोनोवाल, दिया पचास हजार का चेक

Daily news network Posted: 2018-04-06 14:08:35 IST Updated: 2018-04-06 16:17:43 IST
द वॉयस इंडिया किड्स की विजेता से मिले सोनोवाल, दिया पचास हजार का चेक
  • एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' सीजन 2 में अपनी खूबसूरत आवाज से मानसी सहारिया ने जीत हासिल की थी।

गुवाहाटी।

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' सीजन 2 में अपनी खूबसूरत आवाज से मानसी सहारिया ने जीत हासिल की थी। मानसी असम के एक छोटे से गांव से हैं, जिसकी कुल आबादी 300 है। मानसी की जीत पर असम के लोगों ने खुशी जाहिर की थी।

 

 

 

 

मानसी से मिले सीएम

मानसी की जीत पर राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने खुशी जाहिर की है। मुख्यमंत्री साेनोवाल तीन अप्रैल को मानसी से मिले आैर उन्होंने मानसी को पचास हजार का चेक देते हुए कहा कि मानसी ने 'द वॉयस इंडिया किड्स' जीतकर पूरे राज्य को गौरवान्वित किया है। हमें मानसी पर गर्व है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मानसी को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

  

 


अपने नाम की सीजन-2 की ट्रॉफी


बता दें कि शो में मानसी सिंगर पलक मुच्छल की टीम में थी। ग्रैंड फिनाले में 11 साल की मानसी का मुकाबला सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय, श्रुति गोस्वामी और मोहम्मद फाजिल से था। इन सभी प्रतियोगियों को हराकर मानसी ने सीजन-2 की ट्रॉफी अपने नाम की है। इस जीत के साथ ही उन्होंने शो में 25 लाख रुपए का इनाम भी जीता है।

 

 


वीडियो से सीखी गायकी


जीत की खुशी जाहिर करते हुए मानसी ने कहा कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही सिंगिंग का शौक था, लेकिन पूरी सुविधा न मिलने के कारण उन्हें ठीक से ट्रेनिंग नहीं मिल सकी। फिर उन्होंने ऑनलाइन वीडियो से गायकी सीखी।

 

 


 


मानसी ने अपनी जीत के लिए अपने दोस्तों, परिवार और पलक मुच्छल को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि 'सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी जो हमेशा मेरी प्रतिभा पर विश्वास करते रहे और मेरे सपनों का समर्थन करते रहे।' इसके अलावा मानसी ने अपनी सिंगिंग कोच पलक को उनकी प्रतिभा निखारने के लिए भी धन्यवाद किया है।