अगले सात दिन होने वाले हैं बेहद खतरनाक, जानिए क्या कह रहा है मौसम विभाग

अगले सात दिन होने वाले हैं बेहद खतरनाक, जानिए क्या कह रहा है मौसम विभाग News

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 25 मार्च को दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है।

नई दिल्ली

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 25 मार्च को दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है। 26 मार्च को दिल्ली में बारिश के साथ 30 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड के साथ हवा भी चलेगी। वहीं 28 मार्च को भी दिल्ली और आसपास के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी।



मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक मौसम में एक बार फिर बदलाव देखा जाएगा।  पश्चिम हिमालय में एक पश्चिम विक्षोभ सक्रिय हो रहा है। मौसम में इस बदलाव के चलते हिमालय के पश्चिम हिस्से में 40 किलोमीटर प्रति घंटा की हवाओं के साथ ही तेज बारिश और ओले गिरने की संभावना बनी हुई है।

जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट, बाल्टिस्तान और हिमांचल प्रदेश में 24 मार्च को तेज हवाओं के साथ बारिश दर्ज की जाएगी। 23 से 25 मार्च 2020 के बीच पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिम उत्तर प्रदेश और राजस्थान में तेज हवाओं के साथ बारिश दर्ज की जाएगी। कुछ जगहों पर ओले और बिजली गिरने की भी संभावना बनी हुई है।


मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक  जम्मू -कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट, बाल्टिस्तान, हिमांचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, झारखंड, बिहार, ओडिशा, असम, मेघालय, अरुणांचल प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, विदर्भ, कर्नाटक और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में रविवार रात भी हल्की बारिश होने की संभावना है। 

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now