असम- BSNL ने पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया दमदार ऑफर

Daily news network Posted: 2018-03-10 13:02:59 IST Updated: 2018-03-10 13:02:59 IST
असम- BSNL ने पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया दमदार ऑफर
  • रिलायंस जियो और एयरटेल आए दिन अपने उपभाेक्ताआें के लिए नए-नए प्लान की पेशकश करते रहते है।

गुवाहाटी।

रिलायंस जियो और एयरटेल आए दिन अपने उपभाेक्ताआें के लिए नए-नए प्लान की पेशकश करते रहते है। इनके दमदार प्लान को टक्कर देने के लिए दूसरी प्राइवेट कंपनियों के साथ ही अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी पीछे नहीं है। बीएसएनएल ने हाल में ही असम में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई नए प्लान जारी किए हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने वरिष्ठ अधिकारी ने दी।


 उन्होंने बताया कि बीएसएनएल कंपनी ने डेटा मिनी पैक, नया अनलिमिटेड वाइस एसटीवी, एन्हांस फ्री डेटा लिमिट जैसे कुछ प्लान जारी किए हैं। नए प्रोडक्ट मोबाइल और लैंडलाइन दोनों ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इन प्रोडक्ट्स की ज्यादा जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।


 बता दें कि कंपनी ने अक्सर विदेश सफर करने वाले उपभोक्ताआें के लिए अंतरराष्ट्रीय वाईफाई हॉट्सपॉट लॉन्च किया है। जिसे माय बीएसएनएल एप के जरिए 501 रुपए में 30 दिनों के लिए खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही बीएसएनएल ने इस महीने की शुरुआत में भी पोस्टपेड यूजर के लिए नए डेटा और कॉलिंग प्लान लॉन्च किए हैं।


 कंपनी ने 399 रुपए के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉल और 30 जीबी डेटा ऑफर दे रही है। ये ऑफर देशभर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। गौरतलब है कि पिछले महीने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने कलकत्ता दूरसंचार परिक्षेत्र के लिए असीमित काल वाले प्लान पेश किए थे।

 

 

 इनकी शुरुआत 99 रुपए से होती है। वहीं 90 दिन की वैधता वाले प्लान की कीमत 319 रुपए है। इसके तहत असीमित कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा मिल रही है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की रोमिंग शामिल नहीं है। कंपनी ने 999 रुपए के प्लान में 181 दिनों के लिए असीमित कॉल के साथ प्रतिदिन एक जीबी डेटा की भी पेशकश की है।