'भाजपा के चाणक्य' ने कहा,2021 में बंगाल में नहीं दिखेगी ममता

Daily news network Posted: 2018-04-17 12:21:21 IST Updated: 2018-04-17 12:58:50 IST
'भाजपा के चाणक्य' ने कहा,2021 में बंगाल में नहीं दिखेगी ममता
  • सुनील देवधर ने रविवार को दावा किया कि भाजपा 2021 में ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में हरा देगी।

अगरतला।

 त्रिपुरा में भाजपा की बड़ी जीत के बाद भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और त्रिपुरा के प्रभारी सुनील देवधर ने रविवार को दावा किया कि भाजपा 2021 में ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में हरा देगी। देवधर ने कहा, 2021 में वहां ममता बनर्जी नहीं होगी। भाजपा को रोकने के लिए ममता, कांग्रेस और सीपीएम साथ आएंगी लेकिन वक्त आ गया है, ममता को जाना होगा।

 

 

 


गोरेगांव(ईस्ट) में रविवार शाम दीनदयाल उपाध्याय केन्द्र की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में देवधर ने यह दावा किया। त्रिपुरा की कहानी, देवधर की जुबानी कार्यक्रम में लेक्चर  देते हुए देवधर ने यह बात कही। दीनदयाल उपाध्याय केन्द्र के अध्यक्ष भाजपा नेता जयप्रकाश ठाकुर हैं। देवधर ने कहा, ममता की योग्यता है कि उसने पश्चिम बंगाल में सीपीएम को हराया। सीपीएम के सभी कैडर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये लेकिन उनकी मदद से ममता लोगों पर बहुत अत्याचार कर रही है। अब हमने त्रिपुरा में सीपीएम को हराया है और उनकी योग्यता की बराबरी कर ली है। त्रिपुरा की जीत के बाद सीपीएम के साथ जमीनी स्तर पर कोई कैडर नहीं बचा है। वे सभी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। अन्य पार्टियों से नेता भाजपा में शामिल हुए, अब वे भाजपा के आदर्श कार्यकर्ता हैं। उन्हें उस तरह का कभी माहौल नहीं मिला जैसा भाजपा में है, इसलिए वे अब आदर्श भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

 

 

 

 


बकौल देवधर, मुझे त्रिपुरा को कम्यूनिस्ट फ्री का दायित्व दिया गया था। 2014 में भाजपा अध्यक्ष और मैं जब कांग्रेस मुक्त भारत के बारे में बात कर रहे थे, तो उन्होंने मुझे कहा, तुम्हें कम्यूनिस्ट फ्री इंडिया के लिए काम करना चाहिए। तब मुझे त्रिपुरा का इंचार्ज बनाया गया। देवधर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 2019 के लिए तैयार रहने की अपील की। उन्होंने कहा, अगर आपक किसी से नाखुश हैं तो आप चुनावों में अपना गुस्सा जाहिर करें। आप लोकसभा चुनावों में अपना गुस्सा जाहिर ना करें। आप सांसद को नहीं चुन रहे बल्कि आप प्रधानमंत्री को चुन रहे हैं। देवधर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर फैले नकारात्मक संदेशों से दूर रहने के लिए कहा।