जहां योगी वहां भाजपा की जीत, पहले त्रिपुरा अब कर्नाटक हुआ केसरिया

Daily news network Posted: 2018-05-15 12:59:19 IST Updated: 2018-05-15 19:17:30 IST
  • कर्नाटक विधानसभा चुनावों के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी जीत के करीब नजर आ रही है। कर्नाटक में भगवा पार्टी की इस विजय पर तमाम हिन्दू संगठन तथा देश की हिन्दू राष्ट्रवादी जनता बेहद खुश है तथा केसरिया होली खेल रही है।

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी जीत के करीब नजर आ रही है। कर्नाटक में भगवा पार्टी की इस विजय पर तमाम हिन्दू संगठन तथा देश की हिन्दू राष्ट्रवादी जनता बेहद खुश है तथा केसरिया होली खेल रही है। राज्य में भाजपा की इस जीत के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अहम फैक्टर माना जा रहा है। त्रिपुरा के बाद अब कर्नाटक में भाजपा की जीत ने दिखा दिया की जहां-जहां योगी वहां-वहां भाजपा की जीत होनी तय है।

 

 

 


स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ

बता दें कि जब से योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की गद्दी संभाली है, तब से योगी लोकप्रियता पूरे देश में तेजी से बढ़ी है। मुख्यमंत्री योगी जनता के नए नायक के तौर पर उभरे हैं। यही कारण है कि भाजपा ने कर्नाटक में योगी आदित्यनाथ को अपना स्टार प्रचारक बनाया तथा योगी ने राज्य में धुंआधार रैलिया की आैर भाजपा पक्ष में माहौल बनाया।

 

 


यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में योगी जनता के नए नायक

 यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक खासियत रही है कि वे जहां गए है भाजपा की जीत उस राज्य में पक्की हुर्इ है। त्रिपुरा में योगी जी ने चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ली थी तो वहां भी भाजपा को बहुमत मिला और अब जब कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी, प्रधानमंत्री मोदी के साथ चुनाव प्रचार के सेनापति बने तो कर्नाटक में भी कमल खिलता नजर आ रहा है। त्रिपुरा तथा कर्नाटक में भाजपा की जीत तथा वहां योगी जी मेहनत ये साफ सन्देश दे रही है कि अब उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में योगी जनता के नए नायक के तौर पर उभर कर सामने आ रहे हैं।

 

 


पहली रैली में सीएम योगी ने सिद्धारमैया पर साधा था निशाना


गौरतलब है कि कर्नाटक में अपनी पहली रैली में योगी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर करारा प्रहार किया था तथा उनको जिहादी सरकार का मुखिया करार दिया था। योगी ने कहा था कि कर्नाटक में जिहादी तत्व हिन्दुओं की लगातार हत्याएं कर रहे हैं वहीं जिहादी सरकार के मुखिया सिद्धारमैया हिन्दुओं की इन घटनाओं पर मौन साधे हुए हैं। योगी ने कहा था कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो जिहादी तत्वों को नेस्तानाबूद कर दिया जाएगा।