त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत के बाद लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बनाया खास प्लान

Daily news network Posted: 2018-04-05 13:02:52 IST Updated: 2018-04-05 14:21:33 IST
त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत के बाद लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बनाया खास प्लान
  • त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में जुट गई है

पूर्वोत्तर क्षेत्र के लिए भाजपा के महासचिव अजय जामवाल का कहना है कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में जुट गई है। भाजपा की नजर अब त्रिपुरा की दो लोकसभा सीटों पर है। भाजपा प्रवक्ता मृणाल कांति देब ने बताया कि पार्टी संगठन और सरकार के साथ पार्टी के संबंधों को मजबूत बनाने के लिए जाम्वाल कल यहां आये थे।

 

 


देब ने बताया कि जामवाल ने मजलिशपुर, खायेरपुर, रामनगर और बिशालगढ़ क्षेत्रों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें कीं। खायेरपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में हमें दोनों लोकसभा सीटों पर भारी मतों से जीत सुनिश्चित करना है और यह हमारा अगला लक्ष्य है। उन्होंने भाजपा नेताओं और समर्थकों से कहा कि वे छह अप्रैल को पूरे राज्य में बूथ स्तर पर पार्टी का 38वां स्थापना दिवस मनाएं।

 

 


जाम्वाल ने कहा कि सरकार के कार्यक्रमों को लागू करने में होने वाली अनियमितताओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा नीत राजग सरकार देश से गरीबी मिटाने और भारत को विकसित देश बनाने की दिशा में काम कर रही है।