भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, बांग्लादेशी मुस्लिमों से जोड़ा कनेक्शन

Daily news network Posted: 2018-04-23 13:12:15 IST Updated: 2018-04-23 14:08:19 IST
भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, बांग्लादेशी मुस्लिमों से जोड़ा कनेक्शन
  • बांग्लादेशी समस्या के समाधान पर कांग्रेस पार्टी प्रदेश की जनता की आंखों में हमेशा धूल झोंकती आई है

गुवाहाटी।

बांग्लादेशी समस्या के समाधान पर कांग्रेस पार्टी प्रदेश की जनता की आंखों में हमेशा धूल झोंकती आई है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी के अधिकांश विधायक बांग्लादेशी मूल के हैं। ऐसे में इस मुद्दे पर उनकी नीति हमेशा नरम रही है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता मुमिनुल आवाल ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगता हुए कहा कि घुसपैठियों पर कांग्रेस पार्टी हमेशा मेहरबान रही है, क्योंकि एआईयूडीएफ की तरह कांग्रेस में भी वर्तमान में विधायकों में से अधिकांश विधायक बांग्लादेशी मूल के मुसलमान हैं। 


 



आवाल ने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अचानक राज्य की जाति-माटी-भेटी की बात करने वाली पार्टी को अपना इतिहास याद करना चाहिए, जिन्होंने बांग्लादेशियों को गर्मजोशी के साथ गले लगाने का काम किया था। भाजपा नेता ने कहा कि ब्रिटिश शासन काल के दौरान असम में सैय्यद साहदुल्ला के शासनकाल में भारी संख्या में अवैध रूप से बांग्लादेशियों को यहां बसाया गया। उस कांग्रेस को जाति-माटी-भेटी की सुरक्षा याद नहीं आई। 






तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बीते 15 साल का शासनकाल अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के रूप में जाना जाता है। प्रदेश के लोगों का विश्वास सरकार पर से उठ चुका था। सत्ता परिवर्तन होने के साथ ही मुख्यमंत्री सोनोवाल ने राज्य में फैले भ्रष्टाचार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सोनोवाल सरकार पर किसी तरह का आरोप लगाने से पहले खुद के गिरबां में झांकना चाहिए।