बजट से बाग-बाग हो गया है ये भाजपा अध्यक्ष

Daily news network Posted: 2019-02-07 13:51:53 IST Updated: 2019-02-07 13:52:22 IST
बजट से बाग-बाग हो गया है ये भाजपा अध्यक्ष
  • वित्त मंत्री हिमंत विश्व शर्मा द्वारा विधानसभा में पेश बजट को सर्व स्पर्शी और सर्व व्यापी बजट बताते हुए रंजीत दास ने मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि यह बजट एक प्रकार का पहला बजट है जो समाज के हर तबके के लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा है।

गुवाहाटी

वित्त मंत्री हिमंत विश्व शर्मा द्वारा विधानसभा में पेश बजट को सर्व स्पर्शी और सर्व व्यापी बजट बताते हुए रंजीत दास ने मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि यह बजट एक प्रकार का पहला बजट है जो समाज के हर तबके के लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा है। चुनावी मौसम में राज्य सरकार के आम बजट से असम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास बाग-बाग हो गए हैं। दास ने बजट को खिलंजिया समाज आधारित एेतिहासिक बजट बताया है।

 


बड़े-बुजुर्ग, किसान, मजदूर, कलाकार और विधवा से लेकर अविवाहित पुत्री के पिता-माता बजट से काफी खुश हैं। दास ने वित्त मंत्री हिमंत विश्व शर्मा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि बजट भाजपा के राज्य के लोगों के प्रति वचनबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा है कि बजट से यह पता चलता है कि वित्त मंत्री राज्य को एक समृद्धशाली प्रदेश बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।