मेघालयः राज्य में बढ़ रहे महिला अपराध पर भाजपा मंत्री से तोड़ी चुप्पी

Daily news network Posted: 2018-04-14 14:39:11 IST Updated: 2018-04-14 16:03:07 IST
मेघालयः राज्य में बढ़ रहे महिला अपराध पर भाजपा मंत्री से तोड़ी चुप्पी
  • राज्य में बढ़ रहे महिला अपराध मामले में चुप्पी तोड़ते हुए प्रदेश के गृह मंत्री जेम्स संगमा ने कहा कि उनकी सरकार अपराध आैर भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस की नीति से हटी नहीं है।

शिलांग।

राज्य में बढ़ रहे महिला अपराधों के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए प्रदेश के गृह मंत्री जेम्स संगमा ने कहा कि उनकी सरकार अपराध आैर भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस की नीति से हटी नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाआें के खिलाफ बढ़ रहे अपराध से निपटने के लिए समाज आैर सरकार को मिलकर काम करना होगा।

 

 


राज्य में कानून व्यवस्था आैर महिलाआें के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर कांग्रेस के विधायक पीटी साकमी के सवालों के जवाब में मंत्री ने पूजा देवी दहेज हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि 24 मार्च को चरार्इ बीरट हाउस में प्राथमिकी दर्ज करवार्इ गर्इ थी आैर मामले की त्वरित जांच जारी है। उन्होंने बताया कि पति रवि शंकर प्रसाद, सास जोगेद्र प्रसाद साहा को 2 अप्रैल को ही गिरफ्त में ले लिया गया था आैर दोनों न्यायिक हिरासत में हैं।

 

 

24 मार्च को पोस्टमार्टम के बाद पूजा के शरीर को उनकी मां रेखा देवी को सौंप दिया गया था। संगमा ने साकमी को आश्वासन दिया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पीड़िता के परिजनों को जल्द ही सौंप दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपराधियों से शक्ति से निपटेंगे, चाहे वह कितना बड़ा या प्रभावशाली क्यों न हो।