कांग्रेस के नेता का बड़ा बयान, मच सकता है सियासी हंगामा

Daily news network Posted: 2019-03-14 14:54:42 IST Updated: 2019-03-14 14:54:42 IST
कांग्रेस के नेता का बड़ा बयान, मच सकता है सियासी हंगामा
  • अगप के फिर भाजपा से मिलने को अपवित्र करार देते हुए कांग्रेस ने अगप अध्यक्ष अतुल बोरा से जानना चाहा है कि उन्होंने यह निर्णय क्या असम-मातृ से पूछ कर लिया है। बुधवार की शाम यहां पत्रकारों के समने प्रदेश कांग्रेस के महसचिव और

अगप के फिर भाजपा से मिलने को अपवित्र करार देते हुए कांग्रेस ने अगप अध्यक्ष अतुल बोरा से जानना चाहा है कि उन्होंने यह निर्णय क्या असम-मातृ से पूछ कर लिया है। बुधवार की शाम यहां पत्रकारों के समने प्रदेश कांग्रेस के महसचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता डाॅ.जयनाथ शर्मा ने अगप के इस कदम को असम की जानता के साथ विश्वासघात बताया।

 

 

 उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून संशोधन विधेयक के विरोध में भाजपा से नाता तोड़ते समय अगप अध्यक्ष अतुल बोरा ने कहा था की देश हित से सत्ता उपर नहीं है। शर्मा के मुताबिक बोरा ने कहा था कि असम मातृ के अाह्वान पर अगप गठबंधन से बाहर हुई है। अब उन्हें बताना चाहिए कि असम-मातृ ने इसकी अनुमति दी है क्या। भाजपा से इतनी खरी-खोटी सुनने के बाद भी उससे फिर से दोस्ती क्यों की, असम की जनता को बताएं।

 

 

 प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तो खुलकर कहा कि सत्ता में आने पर नागरिकता कानून बदलेंगे। अगप ने भाजपा का साथ इसी विधेयक के खिलाफ कदम उठाते हुए छोड़ा था। भाजपा नेताओं ने हाल ही में कहा था कि अगप को लिखित देना होगा कि विधेयक का विरोध कर गलती की। तो क्या अब अगप ने वैसा लिख कर दिया है।

 

 

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से भी साफ करने का अाह्वान किया है कि अगप के साथ दोस्ती क्यों होने दी। उन्होंने आरोप लगाया कि अगप ने कभी असम की जनता के हित में काम नहीं किया। पत्रकारों से वार्ता के दौरान प्रेदेश कांग्रेस के महासचिव व वरिष्ठ प्रवक्ता किशोर भट्टाचार्या और ऋतुपर्णा कोंवर भी मौजूद रहे।