भाजपा ने माकपा को दी एेसी नसीहत, जानिए क्या कहा

Daily news network Posted: 2019-04-03 14:53:48 IST Updated: 2019-04-03 14:53:48 IST
भाजपा ने माकपा को दी एेसी नसीहत, जानिए क्या कहा
  • भारतीय जनता पार्टी की त्रिपुरा इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पोलीत ब्यूरो के सदस्य मणिक सरकार पर मंगलावर को निशाना साधते हुए उन पर अपने 20 वर्षों के शासन के...

अगरतला

भारतीय जनता पार्टी की त्रिपुरा इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पोलीत ब्यूरो के सदस्य मणिक सरकार पर मंगलावर को निशाना साधते हुए उन पर अपने 20 वर्षों के शासन के दौरान भष्टाचार तथा कुप्रबंधन में लिप्त रहने का आरोप लगाया। भाजपा प्रदेश समिति के प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्या ने मणिक सरकार पर मतदाताओं को गुमराह करने के लिए विकृत तथ्यों के साथ प्रधानमंत्री और भाजपा के खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया।

 

 

 उन्होंने कहा कि माकपा नेता अपने उम्मीदवारों के लिए अभियान नहीं कर रहे हैं और कांग्रेस के भ्रष्ट शासन का आभार प्रकट कर रहे हैं और उस व्यवस्था को वापस लाना चाहते हैं। सरकार ने कल वेस्ट त्रिपुरा में वाम मोर्चा के उम्मीदवार के लिए वोट मांगने के दौरान मोदी और भाजपा पर असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने और चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया था।

 

 

 इस दौरान उन्होंने कहा था कि पिछले पांच वर्षों में स्वतंत्र भारत में बेरोजगारी सबसे अधिक बढ़ी है।गरीब लोगों ने अपने आय के स्त्रोत खो दिए हैं और देश ने मोदी जी के शासन में लोकतात्रिक संघवाद की संस्कृति खो दिया है। इस चुनाव में मतदाता उनसे जवाब मांग रहे हैं।