इस महान फुटबाॅलर ने भारतीय वायुसेना की सराहना की, कही ये बात

Daily news network Posted: 2019-11-17 16:17:24 IST Updated: 2019-11-17 16:17:24 IST
इस महान फुटबाॅलर ने भारतीय वायुसेना की सराहना की, कही ये बात
  • वायुसेना के ईस्टर्न एयर कमांड(ईएसी) मुख्यालय, शिलांग के हीरक जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कम्युनिटी लंच समारोह मे भारतीय फुटबॅाल टीम के पूर्व कप्तान व सबसे लोकप्रिय फुटबॅाल खिलाड़ियों में शुमार वाईचुंग भुटिया ने हिस्सा लिया।

शिलांग।

वायुसेना के ईस्टर्न एयर कमांड(ईएसी) मुख्यालय, शिलांग के हीरक जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कम्युनिटी लंच समारोह मे भारतीय फुटबॅाल टीम के पूर्व कप्तान व सबसे लोकप्रिय फुटबॅाल खिलाड़ियों में शुमार वाईचुंग भुटिया ने हिस्सा लिया। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष विभिन्न सिलसिलेवार कार्यक्रमों के साथ ईएसी अपनी हीरक जयंती मना रहा है। इस मौके पर एयर वॅारियर्स और उनके परिजनों के लिए एक बड़ा खाना(कम्युनिटी लंच) का भी आयोजन किया गया।

 

 

 

 

 ईएसी के एओसी-इन-सी एयर मार्शल आरडी माथुर ने कम्युनिटी लंच पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित वाईचुंग भुटिया ने अपने संबोधन में भारतीय वायु सेना को प्रकृतिक आपदाओं के दौरान उसकी विस्तार सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि कैसे भारतीय वायुसेना द्वारा आयोजित सुब्रतो मुखर्जी फुटबाॅल टुर्नामेंट में उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत की। इस कार्यक्रम में एयर वाॅरियर्स और उनके परिवारों ने उत्साह से भाग लिया।