बरपेटा लोकसभा सीट के लिए जबर्दस्त चुनाव प्रचार

Daily news network Posted: 2019-04-14 14:33:47 IST Updated: 2019-04-14 14:33:47 IST
बरपेटा लोकसभा सीट के लिए जबर्दस्त चुनाव प्रचार
  • नलबाड़ी जिला में दो लोकसभा सीटों का क्षेत्र होने के कारण पूर्व नलबाड़ी क्षेत्र मंगलदै सीट पर कांग्रेस व भाजपा में कांटे की टक्कर है, ज़हां कांग्रेस के भुवनेश्वर कलिता व भाजपा के दिलीप सैकिया धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं । व

असम

नलबाड़ी । नलबाड़ी जिला में दो लोकसभा सीटों का क्षेत्र होने के कारण पूर्व नलबाड़ी क्षेत्र मंगलदै सीट पर कांग्रेस व भाजपा में कांटे की टक्कर  है, ज़हां कांग्रेस के भुवनेश्वर कलिता व भाजपा के दिलीप सैकिया धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं । वहीं केंदुकोना  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परसों भाजपा के उम्मीदवार के लिए सभी मतदाताओं से वोट देने का आग्रह किया । 



वहीं कांग्रेस की तरफ से भुवनेश्वर कलिता, पूर्व मंत्री भूमि धर बर्मन ने जबर्दस्त प्रचार किया जबकि कल बरपेटा 6 नंबर लोकसभा सीट से भाजपा तथा अगप के  उम्मीदवार कुमार दीपक दास के  समर्थन में परिवहन मंत्री चंद्रमोहन पटवारी उपस्थित थे। 

 

 

ये लोग प्रधानमंत्री को लेकर भाजपा की उपलब्धियां गिना रहे थे, वहीं कांग्रेस अपने 72000 रूपये देने  का आश्वाशन देते हुए मतदाताओं को उम्मीदवार अब्दुल खालेक के  पक्ष में  मतदान करने का आह्वान किया । वहीं मुकाबला बरपेटा में त्रिकोणीय होते का संकत मिल रहा है । 



एआईयूडीएफ के उम्मीदवार पानी  गांव के मस्जिद के सामने अपना कार्यालय खोलकर अपनी उपस्थिति दिखाई । मंगलदै के उम्मीदवार भुनेश्वर कलिता गोगरा पार से लेकर मुकलमुआ तक बरभाग आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क बनाने में जुटे हैं  । महिला शक्ति के पापुरी मालाकार ने कांग्रेसी महिला को जागृत करने में जुटी हैं ।



उल्लेखनीय है कि नलबाड़ी जिला प्रशासन ने दोनों दिन ड्राई डे घोषित किया है । इस मौक पर मतदाताओं का कांग्रेस तथा भाजपा दोनों पार्टी में नए कर्मियों के शामिल होते देखा जा रहा है । समाचार लिखे जाने तक भाजपा की तरफ से चामता के मोटर स्टैंड में सभा चल रही थी ।