लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा को एक और फायदा, कांग्रेस को लगा झटका

Daily news network Posted: 2019-03-14 12:29:56 IST Updated: 2019-03-14 12:29:56 IST
लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा को एक और फायदा, कांग्रेस को लगा झटका
  • लोकसभा चुनाव के एेन मौके पर राज्य के पूर्व मंत्री पद्म बहादुर चौहान तथा शरणिया विकास परिषद के अध्यक्ष दीपक डेका सहित बाक्सा, चिरांग और बरपेटा जिला कांग्रेस समिति के सदस्यों के अलावा आसू और असम जातियतावादी युवा छात्र परिषद के सैकड़ों युवक बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए....

गुवाहाटी

लोकसभा चुनाव के एेन मौके पर राज्य के पूर्व मंत्री पद्म बहादुर चौहान तथा शरणिया विकास परिषद के अध्यक्ष दीपक डेका सहित बाक्सा, चिरांग और बरपेटा जिला कांग्रेस समिति के सदस्यों के अलावा आसू और असम जातियतावादी युवा छात्र परिषद के सैकड़ों युवक बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए।

 

 

 प्रदेस भाजपा मुख्यालय हेंगड़ाबाड़ी में पार्टी अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, सांगठनिक महासचिव फणिंद्र नाथ शर्मा, उपाध्याक्ष विजय गुप्ता, डाॅ.प्रदीप ठाकुरिया, महासचिव पुलक गोहाईं और सचिव डाॅ.अमीय कुमार भुयां सहित अन्य नेताओं ने पार्टी की सदस्याता दिलाई गई।

 

 

 

 भाजपा की सदस्यता लेने वालों में चिरांग जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सुजीत कुमार दास, कोकराझाड़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष विमल मंडल, बाक्सा जिला कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष धीरज डेका, उपाध्यक्ष हरिमाया काकती, महासचिव हुसैन अली के साथ पार्टी पदाधिकारियों की पूरी टीम ने भाजपा का दामन थाम लिया। वहीं गोसाईगांव जिला के सहायक सचिव गौतम दत्त, सचिव साजन देवनाथ, बारपेटा जिला अजायुछाप के टुलटुल बायन सहित संगठन के बड़ी संख्या में सदस्यों की सदस्यता ली।

 

 पार्टी में शामिल होने के बाद इन नेताओं ने कहा कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के विकास कार्यों और देश के लिए उनके समर्पण से प्रभावित होकर उन्होंने अपना दल-संगठन छोड़ने का फैसला लिया है। आप को बता दे की कल ही पूर्वोत्तर के प्रभारी राम माधव ने घोषणा किया था की भाजपा और अगप साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अगर देखें तो भाजपा असम में अभी मजबूत दिख रही है।