एक्सप्रेस ट्रेन से शराब के साथ तस्कर धराया, चुनाव में उपयोग होने की आशंका

Daily news network Posted: 2019-04-24 11:43:11 IST Updated: 2019-04-24 11:43:29 IST
एक्सप्रेस ट्रेन से शराब के साथ तस्कर धराया,  चुनाव में उपयोग होने की आशंका
  • समस्तीपुर जंक्शन पर लालगढ से डिब्रुगढ़ जाने वाली 15910 अवध असम एक्सप्रेस से शराब के साथ एक तस्कर को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

समस्तीपुर जंक्शन पर लालगढ से डिब्रुगढ़ जाने वाली 15910 अवध असम एक्सप्रेस से शराब के साथ एक तस्कर को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक की पहचान हरियाणा के रोहतक के रहने वाले जगदेव (24) के रूप में की गयी है।

 

 


 

पुलिस ने युवक से थाने में ले जाकर उससे पूछताछ का काम शुरू कर दिया। इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शशि कपूर ने बताया कि नियमित जांच के क्रम में उक्त ट्रेन के एसी कोच ए वन के सीट संख्या 37 के नीचे दो बैग मिले हैं।

 

 


 

 जांच के क्रम में इससे 35 बोतल केसिनो ब्रांड की 750 एमएल की हरियाणा निर्मित शराब मिली। पूछताछ में उक्त अभियुक्त ने शराब के स्वयं के होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह खगड़िया जा रहा था। सूत्रों की मानें, तो खगड़िया में सोमवार को चुनाव भी था, जिसमें इसके खपत होने की उम्मीद जतायी जा रही थी। इस अवसर पर गिरफ्तार करने वाली टीम में एएसआइ जयश्री प्रसाद, कांस्टेबल रजनीश चौधरी, विजय कुमार शर्मा शामिल थे।