पुलिस का सिरदर्द बने चोर, शातिराना अंदाज में ATM से की लाखों की चाेरी

Daily news network Posted: 2017-12-20 11:08:47 IST Updated: 2017-12-20 11:12:09 IST
पुलिस का सिरदर्द बने चोर,  शातिराना अंदाज में ATM से की लाखों की चाेरी
  • महानगर में चाेरों ने एटीएम में सेंध लगाते हुए करीब 28 लाख लेकर फरार हो गए। इ

गुवाहाटी।

पिछले कुछ दिनों में लाखों रु की अचानक लूट की घटनाआें की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी थी कि एक बार फिर से महानगर में चोर, डकैत आैर लुटेरे मुस्तैद हाे गए हैं।  महानगर में चाेरों ने एटीएम में सेंध लगाते हुए करीब 20 लाख लेकर फरार हो गए। इस घटना के सामने आने के बाद महानगर की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद देर न करते हुए मालीगांव गौशाला पुलिस ने अभियान की शुरूआत कर दी है आैर पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

 

 

 


जानकारी के मुताबिक मालीगांव गौशाला पुृलिस चौकी के अंर्तगत तेतेलिया स्थित होटल रेडिशन ब्लू के सामने स्थित एसबीआर्इ के एटीएम में सोमवार रात चोरों ने सेंध लगा दी। बता दें कि रात में चोर एटीएम जाकर मशीन में रखें करीब 20 लाख रु लेकर फरार हो गए।

 

 


घटना की जानकारी पुलिस को रात 1:30 बजे हुर्इ। रात को पेटरेलिंग करने वाली पुलिस ने घटना की सुचना तुरंत हेड पुलिस आधिकारियों को दी। पुलिस अधिकारियों ने एटीएम में मौजूद सीसीटीवी से चोरों की पहचान की। हालाकि सीसीटीवी से पुलिस काे चेहरा साफ नहीं हो रहा था तो चोरों की पहचान करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

 

 

 


वहीं पुलिस ने चोरी के मामलें में सेदेह के आधार पर हाजो से दो  लोगों को हिरासत में ले लिया है आैर उनसे पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि इस घटना से एक दिन पहले रविवार को विशेष पुलिस महानिदेशक, कुलधर सैकिया, गुवाहाटी, के पुलिस आयुक्त हिरेन नाथ आैर सयुक्त आयुक्त दिगंत बोरा के नेतृत्व में महानगर में बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए महानगर के सभी पुलिस थाने आैर प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए थे ।