मां ने कहा: बेटा आतंकी बना तो उसे मारकर जानवरों के सामने डाल दो लाश

Daily news network Posted: 2018-04-12 10:21:26 IST Updated: 2018-04-12 10:21:26 IST
मां ने कहा: बेटा आतंकी बना तो उसे मारकर जानवरों के सामने डाल दो लाश
  • असम के एक लापता युवक के जम्मू कश्मीर में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने का शक है।

असम के एक लापता युवक के जम्मू कश्मीर में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने का शक है। एक ऑटोमैटिक राइफल लिए उसकी तस्वीर सामने आने के बाद उसकी मां ने भी कहा कि सरकार को उसे मार देना चाहिए।





 

मां ने तस्वीर देखकर पहचाना कमर को

कमर की मां ने तस्वीर में दिख रहे युवक की पहचान अपने लापता बेटे के रूप में की और कहा कि सरकार को उसे देशद्रोही होने पर मार देना चाहिए। उन्होंने अपने घर में पत्रकारों से कहा कि हां, वह मेरा बेटा कमर है, अगर वह आतंकी संगठन में शामिल हो गया है तो सरकार को उसे मार देना चाहिए, वह देश का दुश्मन है। उसकी लाश जानवरों के सामने डाल देनी चाहिए, मुझे ऐसा बेटा नहीं चाहिए, ऐसा शख्स जिंदा नहीं रहना चाहिए। पांच बच्चों की मां ने दावा किया कि कमर यह कहते हुए घर से गया था कि वह कश्मीर में कारोबार शुरू करने के लिए जा रहा है और पिछले दस महीने से उसने परिवार के साथ कोई संपर्क नहीं रखा।




तस्वीर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

बता दें कि सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद असम पुलिस ने कहा कि उसने मामले में जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या कमरुज्जमां नामक शख्स आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है? तस्वीर में नौगांव जिले के जमुनामुख का रहने वाला कमर ऑटोमैटिक राइफल लिए हुए है. फोटो के कैप्शन से लगता है कि वह हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य है। कैप्शन में लिखा है, 'संगठन: हिज्बुल मुजाहिदीन, नाम: कमरुज्जमां, वल्दियत: इब्राहिम ज़मां, निवासी: असम भारत, कोड: डॉ हुरैया, योग्यता: एमए इंग्लिश।'

 




जम्मू कश्मीर पुलिस के संपर्क में असम पुलिस

पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय ने कहा कि असम पुलिस, जम्मू कश्मीर की पुलिस के साथ संपर्क में है। विशेष शाखा के विशेष डीजीपी पल्लव भट्टाचार्य ने कहा कि इसकी पुष्टि करना मुश्किल है कि क्या कमर इस आतंकी संगठन में शामिल हो गया है और राज्य पुलिस ने विस्तृत जांच के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मामले को उठाया है।