मुस्लिम दोस्त के साथ जा रही लड़की को भीड़ ने घेरकर मारी पेट में लात, बाल पकड़कर घसीटा

Daily news network Posted: 2018-04-11 13:30:46 IST Updated: 2018-06-26 14:45:56 IST
मुस्लिम दोस्त के साथ जा रही लड़की को भीड़ ने घेरकर मारी पेट में लात, बाल पकड़कर घसीटा
  • असम से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं।

गोआलपारा।

असम से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो गोआलपारा जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। काले रंग के कुर्ते और नीले कलर की जींस पहने लड़की मोबाइल पर किसी से बात कर रही है।

 



भीड़ में शामिल लोग लड़की पर लात घूंसों की बारिश कर रहे हैं। यही नहीं वे बाल पकड़कर लड़की को घसीट रहे हैं। लड़की चीख और चिल्ला रही है और बदमाशों से रहम की भीख मांग रही है लेकिन उनको तरस नहीं आया। यही नहीं आस पास खड़े लोग भी तमाशबीन बने रहे। कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। वीडियो वायरल हुआ तो मामला स्थानीय पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिले के पुलिस अधीक्षक अमिताव सिन्हा ने बताया का मामला मोरल पुलिसिंग का है। लड़की की तब तक लात घूसों से पिटाई की गई जब तक वो बेहोश नहीं हो गई। 



 

उसके साथी पर भी हमला किया गया। हमलावरों में से एक ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पीडि़ता की शादी तय हो चुकी है। वह अपने दोस्त के साथ कहीं जा रही थी, उसी वक्त उस पर हमला हुआ। आरोपी गारो समुदाय से हैं। असम के स्थानीय मीडिया के मुताबिक घटना सोमवार की है। 22 वर्षीय युवती, जो गारो समुदाय से है, एक मुस्लिम शख्स के साथ बाइक के पीठे बैठकर मेडिकल सेंटर जा रही थी। वहां पर भीड़ ने दोनों को घेर लिया। भीड़ में शामिल लोगों ने लड़की से कहा कि जब तुम्हारी शादी गारो समुदाय के लड़के से तय हो चुकी है तो तुम मुस्लिम लड़के के साथ क्यों भाग रही हो, इसके बाद भीड़ उग्र हो गई और लड़की की पीटने लगी। भीड़ में शामिल कुछ लड़कों ने लड़की के पेट पर लात मारी तो कुछ ने उसके चेहरे पर वार किया। कुछ उसे बाल पकड़कर घसीटने लगे। 




हमलावरों में से एक ने अपने मोबाइल से घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो बाद में वायरल हो गया। वायरल होते ही वीडियो जिले की पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज किया और 6 आरोपियों को रविवार रात गिरफ्तार किया जबकि 6 अन्य को सोमवार को गिरफ्तार किया। एसपी अमिताव सिन्हा ने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी वीडियो व लड़की के पहचान के आधार पर हुई।