अपने ही परिवार के लोगों ने 80 हजार रूपए में बेच दी 3 साल की लड़की

Daily news network Posted: 2019-08-08 21:13:57 IST Updated: 2019-08-08 21:13:57 IST
अपने ही परिवार के लोगों ने 80 हजार रूपए में बेच दी 3 साल की लड़की
  • असम के तेजपुर पुलिस थाना इलाके में अपने ही परिवार के लोगों द्वारा 3 साल की लड़की को 80 हजार रूपए में बेचने का मामला सामने आया है।

गुवाहाटी

असम के तेजपुर पुलिस थाना इलाके में अपने ही परिवार के लोगों द्वारा 3 साल की लड़की को 80 हजार रूपए में बेचने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिस लड़की को बेचा जा रहा था वो परिवार बिहार कर रहने वाला था। हालांकि इस मामले की सूचना पुलिस को मिल गई जिसके बाद बच्ची को रेस्क्यू किया गया।

 

खबर है कि बिहार के मुंगेर जिले की रहने वाली रीता और शंकर कुमार ने असम के बिचौलियों से 3 साल की लड़की को खरीदने के लिए संपर्क किया था। इसके बाद बच्ची की कीमत के रूप में 80 हजार रूपए लेकर तेजपुर के बिपुल दास व पिंकी दास ने लड़की के परिवार वालों से संपर्क किया।

 

बताया जा रहा है कि देवी व कुमार एक सप्ताह पहले ही तेजपुर पहुंचे थे तथा एक होटल में रह रहे थे। उनको बच्ची तीन दिन पहले ही अपने परिवार वालों द्वारा सुपुर्द की गई थी। लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ होटल के स्टाफ ने उनके रूम में कुछ संदिग्ध गतिविधियों के होने का शक हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

 

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों समेत बिचौलियों को ​बालीपाड़ा इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ case no 1449/19 दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई जिसमें सामने आया कि 3 साल की लड़की को 80 हजार रूपए में बेचा गया था।