असम- मोबाइल के डिब्बे से निकला कुछ ऐसा, देखकर ग्राहक और दुकानदार दोनों के उड़े होश

Daily news network Posted: 2018-02-13 18:29:17 IST Updated: 2018-02-13 18:50:52 IST
असम- मोबाइल के डिब्बे से निकला कुछ ऐसा, देखकर ग्राहक और दुकानदार दोनों के उड़े होश
  • मोबाइल के पैक डिब्बे से बर्तन धोने वाला साबुन और स्क्रब मिला जिसके बाद से मोबाइल शॉप पर जमकर हंगामा हुआ जी हां ये हैरान करने वाला मामला सामने आया है

गुवाहाटी

मोबाइल के पैक डिब्बे से बर्तन धोने वाला साबुन और स्क्रब मिला जिसके बाद से मोबाइल शॉप पर जमकर हंगामा हुआ जी हां ये हैरान करने वाला मामला सामने आया है असम के करीमगंज में मोबाइल खरीदने गए एक ग्राहक के होश उस वक्त उड़ गए।

 



 हुआ यूं कि मोबाइल शॉप पर मोबाइल खरीदने गए ग्राहक ने डेमो पीस देखकरन मोबाइल तो पसंद कर लिया लेकिन जब दुकान में ही पैक मोबाइल के डिब्बे को खोला तो उसमें बर्तन धोने का सबुन और स्क्रब निकला, ग्राहक ने पहले डेमो पीस देखा और पूरी जांच करने के बाद मोबाइल का दाम तय किया, इसके बाद जब पैसे देने की बारी आई तो मोबाइल के डिब्बे से साबुन और स्क्रब निकला. इस घटना पर ग्राहक और दुकानदार हैरान रह गए।

 


 मोबाइल के डिब्बे में साबुन निकलने पर दुकानदार ने अपना नाम नहीं लेने की शर्त पर बताया कि पहले भी ऐसी 2 घटनाएं सामने आई हैं इसमें गलती उसकी नहीं है। दुकानदार ने बताया कि वो बड़े डीलरों से मोबाइल खरीदता है और डिब्बे की सील तोड़कर मोबाइल की जांच करना संभव नहीं।

 


 जिस दुकान पर घटना हुई, उसके दुकानदार कहते हैं कि अगर हमारी मंशा गलत होती तो दुकान में ही डिब्बे से साबुन क्यों निकलता। दरअसल करीमगंज में ऐसे मामले पहले भी सामने आए हैं, पहले की तरह इस घटना में भी निजि स्तर पर लोगों ने मामला सुलझा लिया और पुलिस को खबर नहीं की गई।

 


 एक दुकानदार ने बताया कि जिन डिब्बों में मोबाइल नहीं होता उनकी खास बात ये होती है कि उनका आई.एम.ई.आई नंबर भी डुप्लिकेट होता है ऐसे में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि कोई गिरोह ऐसे मोबाइल फोन से छोटे दुकानदार समेत डीलरों को ठग रहा है।